Aliya Bhatt और Ranveer Singh की नयी फिल्म: Rocky Aur Rani ki Prem Kahani, जानिए Cast and Crue के बारे में

Bollywood एक्ट्रेस Aliya Bhatt और Ranveer Singh इन दिनों अपनी आगामी फिल्म Rocky Aur Rani ki Prem Kahani को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं। एक बार फिर से सोशल मीडिया पर तस्वीरे साझा हो रही है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि करण जौहर द्वारा इस फिल्म को निर्देश किया जा रहा है और आलिया भट्ट रणवीर सिंह और करण जोहार अगले शॉट के लिए तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं। फोटो में रणवीर सिंह वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जोहार ब्लैक टीशर्ट के साथ में रंगीन जैकेट पहने हुए हैं।

लेकिन बताना चाहते हैं कि तस्वीरों में आलिया भट्ट का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों का दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीरें दिल्ली के सेट की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक और तस्वीर वायरल हुई है जिसमें आलिया भट्ट लाल ट्रेडिशनल लुक में कलरफुल की साड़ी में निर्देशक करण जौहर और अभिनेता रणवीर सिंह के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म में रणवीर सिंह रॉकी और आलिया भट्ट रानी का किरदार निभाने वाली हैं।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी एक बार फिर से बड़े स्क्रीन पर नजर आएगी। इससे पहले भी दोनो 2019 के गली ब्वॉय में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया गया था। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखा गया है। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ साथ धर्मेंद्र जया बच्चन और शबाना आजमी भी नजर आने वाले हैं। आज की मुख्य जानकारी में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में सबसे पहले विस्तार में बताया गया है। इसी प्रकार की और जानकारियां पढ़ने के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here