Amitabh Bachchan को नहीं हैं याद मुंबई के रास्ते, बताया किस तरह लोकेशन पर पहुंचते हैं

नमस्कार दोस्तों कौन बनेगा करोड़पति अपडेट आप सभी के लिए लेकर आए हैं। कई सालों से Amitabh Bachchan कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करते आ रहे हैं। शो के दौरान कंटेस्टेंट से काफी सारे सवाल पूछे जाते हैं और उनके साथ में जीवन से जुड़े काफी सारी बातें की जाती हैं। इस हफ्ते कौन बनेगा करोड़पति में स्टूडेंट स्पेशल चल रहा है। अमिताभ बच्चन के सामने स्कूल के स्टूडेंट खेल रहे हैं। पिछले एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने लखनऊ के मानस गायकवाड़ नजर आए थे। उन्होंने काफी मजेदार तरीके से गेम खेला था और अमिताभ बच्चन से काफी सारे सवाल पूछे थे।

शो के दौरान यह बड़ा सच सामने आया कि अमिताभ बच्चन को मुंबई के सड़कें याद नहीं है। दरअसल शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने मानस गायकवाड़ से उनकी गाड़ियों के बारे में पूछा था। अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह रेंज रोवर कासबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। कंटेस्टेंट ने पूछा कि वह खुद गाड़ी चलाते हैं याफिर ड्राइवर चलाते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा कि मैं कई बार गाड़ी को चलाते हैं। यह भी बताया कि उन्हें घर से सेट तक पहुंचने में 1 घंटा लगता है।

रास्ते में भीड़ ज्यादा होती है इसीलिए ज्यादातर ड्राइवर ही गाड़ी चलाता है। मानस ने बोला कि उन्हें भी लखनऊ के रास्ते नहीं मालूम है। इस बात पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे भी मुंबई के रास्ते नहीं पता है। लेकिन अमिताभ बच्चन को दुकानों के बारे में पता है और वह अंदाजे से अपने जगह पर पहुंच जाते हैं। कौन बनेगा करोड़पति में मानस ₹5000000 जीत गए लेकिन उनके पास एक करोड़ के सवाल का सही जवाब नहीं था। एक करोड़ का सवाल हमारी जानकारी में दिया गया है।

शीतकालीन और ग्रीष्मकालीन ओलंपिक खेलों के इतिहास में सबसे कम उम्र की महिला स्वर्ण पदक विजेता कौन है?

इस सवाल का जवाब कंटेस्टेंट को नहीं मालूम था इसीलिए उन्हें 5000000 रुपए लेकर घर जाना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here