Anupamaa: किस तरह अनुपमा नंदिनी को बचाते हुए नजर आने वाली है

Image credit: Bollywood life

Anupamaa: नमस्कार दोस्तों आज आप सभी के लिए Anupamaa टीवी सीरियल रिटेन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। आने वाले एपिसोड में क्या कुछ मुश्किल है देखने को मिलने वाली है चलिए इसके बारे में जान लेते हैं।

हम देखने वाले हैं कि काव्या ने नंदिनी के दिमाग में शाह हाउस और अपनी शादी को लेकर काफी कुछ भर दिया है। आने वाले एपिसोड में नंदनी के साथ काफी कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा होने वाला है। लेकिन देखने की बात यह है कि नंदिनी को अनुपमा इन सभी मुसीबतों से कैसे बचा सकते हैं।

बताना चाहते हैं कि नंदनी Anupamaa को अपने मां समान मानते है। काव्या के साथ अभी तक जो कुछ भी हो रहा है उसके खिलाफ अनुपमा ने अभी तक कोई भी एक्शन नहीं लिया है। इसके अलावा वनराज और नंदिनी में काफी ज्यादा लड़ाई हुई है। साथ ही साथ काव्य और अनुपमा के बीच के फासले भी दूर होने वाले हैं।

फिलहाल तो नंदिनी के पास अपना दुख प्रकट करने के लिए काव्य ही एकमात्र फैमिली है। आने वाले एपिसोड में नंदनी अपनी इनसिक्योरिटी बताते हुए नजर आने वाली है। साथ ही साथ समर भी इन दिनों वनराज की तरह मालविका के प्रोजेक्ट से जुड़ा हुआ है। समर मालविका से ज्यादा मिलजुल रहा है।

अनुपमा को आगे चलकर इस बात का एहसास होगा कि कही वनराज की तरह समर भी गलत रास्ते पर न चल पड़े। आज की जानकारी में आपको सबसे पहले अनुपमा टीवी शो के बारे में विस्तार में जानकारी दी गयी है कि आने वाले एपिसोड में क्या कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। यदि आपको टीवी गॉसिप रिटेन अपडेट जानकारी अच्छी लगी है तो ज्यादा से ज्यादा शेयर करें। अनुपमा रिटेन अपडेट जानने के लिए आपका धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here