Anupamaa की ऑनस्क्रीन मां Madhawi Gogate का हुआ निधन

नमस्कार दोस्तों आपके लिए एक बुरी खबर लेकर आए हैं। टीवी शो Anupamaa की अभिनेत्री Madhawi Gogate का देहांत हो चुका है। माधवी गोगटे सीरियल में रुपाली गांगुली की माँ का किरदार निभाया करती थी। बताया जा रहा है कि माधवी गोगटे कोरोना वायरस से संक्रमित थी। इस दौरान उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी तबीयत समय के साथ साथ सही हो रही थी लेकिन अचानक रविवार दोपहर 12 बजे उनका देहांत हो गया। बताया जा रहा है कि मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में माधवी गोगटे का निधन हो गया। बताया जा रहा है कि इनके निधन पर रुपाली गाँगुली के साथ साथ अनुपमा सीरियल के सभी लोग निराश है।

बताया जा रहा है कि रुपाली को माधवी गोगटे के मौत गहरा सदमा पहुँचा है। रुपाली ने इंस्टाग्राम पर खबर साझा करते हुए इमोशनल मैसेज और श्रधांजलि संदेश भेजा है। बताया जाता है कि माधवी गोगटे को रुपाली की माँ के किरदार में काफी ज्यादा पसंद किया जाता था। बताना चाहते हैं कि माधवी गोगटे की तबीयत बिगड़ने की वजह से अब सविता प्रभुने को माँ का किरदार दिया गया है। बताया जा रहा है कि माधवी की अंतिम समय में 58 उम्र थी।

माधवी इससे पहले मराठी इंडस्ट्री में भी कार्य कर चुकी हैं। वही सविता प्रभुने भी इससे पहले एकता कपूर के टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में काम कर चुकी हैं। पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत ने भी कार्य किया था। बेहद दुःख के साथ में आपको बताना चाहते हैं कि माधवी गोगटे का रविवार दोपहर 12 बजे देहांत हो चुका है। बताया जा रहा है कि इन्हें कोरोना हो गया था। अस्पताल में भर्ती कराया गया और सेहत में सुधार भी था। लेकिन अचानक से रविवार दोपहर 12 बजे इनका निधन हो गया। 58 कि उम्र में इन्होंने दुनिया को अलविदा बोल दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here