Anupamaa: क्या मालविका पाखी को US जाने से रोक पाएगी

Image credit: Bollywood life

Anupamaa: नमस्कार दोस्तों आज आप सभी के लिए Anupamaa टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं इस में आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा नजर आने वाले हैं। Anupamaaटीवी सीरियल के आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि दो दिन के लिए पाखी को मनाने के लिए मालविका पहुंचेगी शाह हाउस।

मालविका पाखी से बात करने वाली हैं जिसके बाद दोनों के बीच मे हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू होने वाला है। अमेरिका जाने की बात पर मालविका पाखी को देगी बड़ा ज्ञान। पाखी पर मालविका की बातों का होगा यह बड़ा असर। हम देखने वाले है कि कैसे पाखी ने मालविका को अपनी सोलो सिस्टर मान लिया है।

पाखी ने जिद कर ली है कि वह अच्छी पढ़ाई करने के लिए US जाएगी। लेकिम परिवार के सभी सदस्य कह रहे हैं की भारत मे भी तुम अच्छी पढ़ाई कर सकती हो।यहाँ भी काफी अच्छे कॉलेज है। परिवार वालो का कहना है कि तुम अभी छोटी हो।

अभी तुम यहाँ पर और पढ़ाई कर लो बाद में तुम्हे US जरूर भेजा जाएगा। लेकिन पाखी अपने डोज़तो के साथ मे US जरूर जाना चाहती है। अनुपमा की यह परेशानी मालविका को पता चल चुकी है और अब मालविका अनुपमा की मदद करने वाली है।

हर बार अनुपमा मालविका की मदद करती है लेकिन इस बार मालविका अनुपमा के मदद करने वाली है। मालविका देखने वाली है कि अनुपमा इतनी परेशानी में है और अब मालविका अपनी परेशानी को छोड़कर अनुपमा की मदद करने वाली है।

पाखी और मालविका के बीच मे होगा एक बड़ा हाई वोल्टेज ड्रामा। चलिए जान लेते हैं क्या कुछ होने वाला है। जब मालविका शाह हाउस पहुंचती है तो पाखी को बहुत ही ज्यादा खुश करने की कोशिश करती है। पाखी है सबसे नाराज क्योकि घर वालो ने उसे US जाने के लिए मना कर दिया है।

अब देखना यह है की क्या वाकई में पाखी को मालविका US जाने से रोक पाएगी। लेकिन जो कुछ भी होगा एक बड़े हाई वोल्टेज ड्रामे के साथ मे होने वाला है। अनुपमा टीवी सीरियल अपडेट जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here