Anupamaa: लीला ने दी समर को बड़ी धमकी नंदनी से मांगनी होगी माफी

Image Credit: Bollywood Life

Anupamaa: नमस्कार दोस्तों आज आप सभी के लिए Anupamaa टीवी सीरियल रिटन अपडेट लेकर आए हैं जिसमें आने वाले एपिसोड में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाले है। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि समर और नंदनी की वजह से वनराज और अनुपमा के बीच में लड़ाई झगड़ा होने वाला है।

यह सब देखने के बाद लीला देगा समर को बड़ी धमकी चलिए क्या कुछ होने वाला है जल्दी से जान लेते हैं। आने वाले एपिसोड में हम देखने वाले हैं कि जल्द ही लीला देने वाली है समर को बड़ी धमकी। लीला धमकी देने वाली है क्योंकि समर ने अपने पिता की तरह नंदनी के साथ मे बहुत ज्यादा लड़ाई की।

लीला पूरी तरह हो चुकी है समर को देखकर शॉक और इसीलिए लीला लेने वाली है एक बड़ा फैसला और देने वाली है समर को ये बड़ी धमकी। क्या धमकी देने वाली है और क्यो देने वाली है आज की जानकारी में आपको बताने वाले हैं। समर और नंदनी का झगड़ा काव्या की वजह से इतना ज्यादा बढ़ गया है कि अब बर्दाश्त करना
मुश्किल हो गया है।

पूरा परिवार इस छोटे से सिचुएशन में जुड़ चुका है और अब पूरी तरीके से एक बड़ा सिचुएशन बना दिया गया है। ऐसे में अनुपमा और लीला की जिम्मेदारी बनती है कि सबके बीच की गलतफहमी को दूर किया जाए और टूटे हुए रिश्ते को जोड़ा जाए और परिवार में सुख शांति का माहौल बनाया जाए। लीला समर को धमकी देती है कि अगर तूने नंदनी से माफी नही मांगी और काव्या को इस रिश्ते से बाहर नही निकाला तो तू इस घर मे दोबारा नजर नहीं आएगा।

क्योंकि अगर तुम इस घर मे वापस आओगे तो नंदनी भी इस घर का हिस्सा बनेगी। क्योकि जब तुम दोनों एक हो जाओगे तभी इस घर मे आओगे। इतनी बड़ी धमकी के बाद समर पूरी तरीके से उलझन में आ चुका है कि करे तो क्या करे। अब समर को समझाती है कि अनुपमा और लीला। इसके बाद समर नंदनी के पास पहुंचने वाला है और उससे माफी मांगने वाला है। यहाँ तक कि लीला ये भी कहती है कि अगर तेरी शादी होगी तो नंदनी से होगी और इसी हफ्ते में होगी। ये दो बड़ी धमकी शो को पूरी तरीके से पलटने वाली है। तो आप भी तैयार हो जाइए शो में आने वाले नए ट्विस्ट को जानने के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here