Ardaas Karaan Punjabi movies 14 Day Box Office Collection: 14वा दिन होने के बावूजद नहीं थम रही कमाई

अरदास करण (Ardaas Karaan) फिल्म ने बॉक्स ओफिस पर करी इतने करोड़ की कमाई !

Ardaas Karaan 14 Day Box Office Collection | Ardaas Karaan cast | ardaas karaan review | Ardaas Karaan Total Box Office Collection, अरदास करा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Source : youtube.com

Ardaas Karaan Box Office Collection : अरदास कारण को बॉक्स आफिस पर रिलीज हुऐ आज 14 दिन हो चुके है। लेकिन फ़िल्म Ardaas Karaan (अरदास कारण) को अब भी दर्शको की और से उतना ही प्यार मिल रहा  जितना से उसको रिलीज के पहले दिन मिल रहा था। Ardaas Karaan (अरदास कारण) फ़िल्म अब भी बॉक्स आफिस पर बहेतरीन प्रदर्शन कर रही है। इस फ़िल्म को न ही भारत मे बल्कि कई देशों में भी पसंद किया जा रहा है। दर्शको को फ़िल्म की कहानी और ट्रेलर दोनों ही भेहद पसंद आ रहे है। फ़िल्म का कलेक्शन दिन पर दिन आसमान छू रहा है। दर्शको के बीच फ़िल्म को लेकर काफी अच्छा बज्ज बना हुआ है। इस फ़िल्म को लेकर सबसे अच्छी यह रही की यह केवल मंरोनजन को देख कर इस फिल्म का निर्माण किया गया है, बल्कि फिल्म समाज के एक प्रेरणा भी देती है। यही कारण है की फिल्म को आज भी बड़ी संख्या में पसंद किया जा रहा है।

Punjabi Movie 2019: Ardaas karaan Review and Cast

अरदास करण (Ardaas Karaan) फ़िल्म को पंजाबी के जाने माने सिंगर गिप्पी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म को काफी अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए थे, इसी कारण फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर होने में सफल रही। अरदास करण फ़िल्म ने रिलीज वाले दिन ही सभी दर्शको का दिल जीत लिया था। इस फ़िल्म में आपको गिप्पी ग्रेवाल के साथ और भी कलाकार देखने को मिलेंगे, जैसे कि गुरप्रीत धुग्गी, जपजी खेर, मेहर विज, सपना पब्बी, राणा रणबीर, योगराज सिंह, सरदार सोही, राणा जग बहादुर, कुलदीप सिंह सिधु और मलकीत रौनी। फ़िल्म में सभी कलाकारों ने अपना किरदार अच्छे से निभाया है, जिसे फिल्म में साफ देखा जा सकता है। बता दे की इस फ़िल्म ने सबसे ज्याardaas karaan castदा कमाई पंजाब से की है। निचे फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया है, जिसे आपको एक बार जरूर देखना चाइये।

Ardaas Karaan – Chapter 2 (Trailer) | Punjabi Movie 2019 | Gippy Grewal | Humble | Saga | 19th July

Ardaas Karaan Box Office Collection

अरदास करा बॉक्स आफिस कलेक्शन ( Ardaas Karaan Box Office Collection) यह बात हम सब जानते है की फ़िल्म ने अपने पिछले 14 दिन के बॉक्स आफिस कलेक्शन में काफी अच्छा कारोबार किया था। फ़िल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स आफिस पर 1.58 करोड़ का कारोबार किया, दूसरे दिन के बॉक्स आफिस पर 1.83 करोड़, तीसरे दिन में 2.0 करोड़, चौथे दिन में 1.8 करोड़ का कारोबार किया था। पाचवे दिन में 1.85 करोड़, छठे दिन में 1.14 करोड़, सातवे दिन में 2.6 करोड़, आठवे दिन में 2.4 करोड़, नौवें दिन में 1.6 करोड़, दसवे दिन में 1.30 करोड़, ग्यारवे दिन में 1.17 करोड़, बारवे दिन में 1.32 करोड़ और तेरवे दिन में फ़िल्म लगभग 1.50 करोड़ का कारोबार ग्रॉस कलेक्शन से कर सकती है। अरदास करा (Ardaas Karaan) की अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here