अरुण जेटली सॉफ्ट टिशू कैंसर से ग्रस्त, केजरीवाल ने ट्वीट करके जल्द स्वस्थ होने की कामना की

केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट कार्य मंत्री अरुण जेटली बीमारी से जूझ रहे है। अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी और लिखा की ‘पिछले 18 महीने से मैं बीमार हूं. मेरी तबीयत खराब है, इसलिए मुझे मंत्री न बनाने पर विचार करें.’ उन्होंने इस चिट्ठी को ट्विटर पर भी शेयर किया है। आपको बता दे की नरेंद्र मोदी कल यानी 30 मई को को वह खुद और उनका मंत्रिमंडल शपथ लेने जा रह है। वह अपनी चिट्ठी में और यह लिखते है की ‘आपकी (पीएम मोदी) अगुवाई में 5 साल काम करने का अनुभव बहुत ही अच्छा रहा। इससे पहले भी एनडीए सरकार में मुझे जिम्मेदारियां दी गईं। सरकार के अलावा संगठन और विपक्ष के नेता के रूप में मुझे अहम जिम्मेदारियों से नवाजा गया। अब मुझे कुछ नहीं चाहिए.’

अपनी खराब सेहत को देखते हुए जेटली ने और यह लिखा की मैं पिछले 18 महीनों से मैं गंभीर बीमारी से ग्रस्त हूँ। चुनाव समाप्त के बाद आप जब केदारनाथ की यात्रा के लिए जा रह थे, तब मैंने आपको औपचारिक तौर पर कहा था की अपने खराब स्वास्थ्य के कारण मैं भविष्ये में किसी प्रकार की कोई ज़िम्मेदारी नहीं उठा पाउँगा, मैं असमर्थ हूँ। मैं अपने स्वास्थ्य और इलाज पर ध्यान देना चहाता हूँ। मुझे बहुत खुसी है की बीजेपी और एनडीए ने आपके नेतृत्व में शानदार जीत दर्ज की है।

अरुण जेटली सॉफ्ट टिशू कैंसर से ग्रस्त है

पिछले वर्ष अरुण जेटली को मई में किडनी प्रत्यारोपण हुआ था। इसके बाद उनके बायें पैर में सॉफ्ट टिशू कैंसर हो गया। जिसके इलाज़ के लिए वह अमेरिका भी गए थे। अपनी इस बीमारी के कारण वह भेहद कमज़ोर हो गए है। सभी नेता और उनके चाहने वाले उनके लिए स्वस्थ होने की कामना कर रह है, जिसमे से एक नाम दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक का भी है। केजरीवाल ने केंद्रीय वित्त एवं कॉर्पोरेट कार्य मंत्री अरुण जेटली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसी संदर्भ में उन्होंने ट्वीट किया और लिखा ” मैं अरुण जेटली जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। मैं उन्हें बीते कई सालों से जानता हूं। राजनीतिक मतभेदों के बावजूद मैंने सदैव उनके अंदर स्नेहशील और प्यार पाया है।” देश और दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here