केजरीवाल: मोदी जीते तो उसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे

Image Source: The Hindu

इस समय भारत में चुनावी दौर चल रहा है, सभी पार्टी अपना पूरा डैम चनाव प्रचार में दिखा रही है, फ़िलहाल दिल्ली में चुनाव प्रचार अपने अंतिम चरण पर है। सभी राजनीतिक पार्टिया अपने वोटर्स को लुभाने के लिए कई चुनावी वादे कर रह है।इस सबके बिच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार दोबारा कांग्रेस पर निशाना साधा है। केजरीवाल कहते है की इस बार फिर केंद्र में बीजेपी सत्ता में आई तो इसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे। अलावा कहते है की कांग्रेस उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, केरल में वाम दल, बंगाल में तृणमूल, आंध्र में तेदेपा और दिल्ली में आप को नुकसान पहुंचा रही है। केजरीवाल का कहना है की कांग्रेस काम बिगाड़ रही है। कांग्रेस भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ नहीं बल्कि विपक्षी पार्टियों के खिलाफ चुनाव लड़ रही है। जिसका फायदा बीजेपी को होगा। केजरीवाल ने दिल्ली के वोटर्स से अपील की है की सोच समझकर वोट दे।

केजरीवाल: मैं देशवासियों से को सूचित कर रहा हु की मतदान सोच समज कर करना, धर्म के आधार पर या पैसो के लालच में आकर वोट मत करना। मैं आपको बताना चाऊगा की अगर अगर मोदी जी दोबारा आ गए तो अमित शाह गृह मंत्री होंगे। इसके बाद जो होगा आप खुद जानते हो।

Image Source: DNA India

दिल्ली में दो दिन बाद चुनाव होने वाले है, राजनीतिक अपने चर्म सीमा पर है। भारत की राजधानी दिल्ली में पहले यह सोचा जा रहा था की आप और कांग्रेस गठबंधन करेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और अब दिल्ली में त्रिकोणीय मुकाबला होने वाला है। एक पार्टी दूसरी पार्टी की खामियों की लिस्ट निकलने में लगी हुई है, सभी प्रकार के दाऊपेच खेले जा रह है। केजरीवाल ने मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा की मोदी विकास करने में नकाम रह है, जिसके चलते मोदी नकली राष्ट्रवाद’ का सहारा ले रहे हैं। देश और देश के लोगो के लिए यह खतरनाक है। मोदी वोट पाने के लिए भारतीय सेना का इस्तेमाल कर रह है।मनमोहन सिंह मोदी से हजार गुणा बेहतर थे। इस बात से नकारा नहीं जा सकता। राजनीति की ताज़ा खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here