Aryan Khan के ड्रग्स के से जुड़े मामले में Chunkki Pandey के भाई Chikki Panday को मुंबई पुलिस ने भेजा समन

यह साल चंकी पांडे के लिए भी कुछ खास नहीं रहा है, अभी पिछले माहे ही आर्यन खान ड्रग्स मामले में नशीले पदार्थों के नियंत्रण ब्यूरो ने अनन्या पांडे के साथ पूछताछ की थी और अब इस्के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो Chunkki Pandey के भाई Chikki Panday  को भेजा समन तकी एनसीबी उनसे ड्रग्स मामले में पूछताछ करे, फिल्हाल चिक्की पांडे ने एनसीबी को सामने आने के लिए इंकार किया है, अपनी तबियत का हवाला देते हुए.

इस वजह से आया चिक्की पांडे का नाम

आगर सुत्रों की माने तो गोसाबी ने सैम डिसूजा को आर्यन की गिरफ्तारी के बारे में बताया था। और वह लोग तुरंत थी शाहरुख खान की मैनेजर पूजा से संपर्क करना चाहते थे। इसके बाद उनकि मुलकात मुंबई के एक रेस्टोरेंट के मलिक से हुई, जोकी चिक्की पांडे को अच्छी तरह जनता था। उनके सामने चिक्की पांडे से ही उन्हें पूजा और उसके पति की डिटेल मिली थी. सुत्रों की माने तो डिसूजा के ब्यान से ही चिक्की पांडे का नाम NCB के सामने आया. सैम ने अपने बयान में बताया की Chikki Panday पैसे से भरा बैग लेकर लोअर परेल आए द अधिकारियां प्रति लगे पैसे की वासुली के आरोप में ही चिकी पांडे को समन भेजा गया.

इस पुछताछ में काई गेहरे राज खोल सकते हैं चिक्की पांडे

मुंबई पुलिस की एसआईटी टीम इसी मामले में चिक्की पांडे से पूछताछ करना चाह रही है। फिलहाल के लिए चिक्की ने एजेंसी को समन का जवाब देते हुए कहा है कि वो अभी अपनी खराब तबियत के चलते वहां पेश नहीं हो सकते हैं। अब चिक्की पांडे को पूछताछ के लिए कब बुलाया जाएगा, अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है। कथित तौर पर चिक्की को डिसूजा और गोसाबी के बीच हुई बातचीत के बारे में ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

Aryan Khan अभी जमानत पर छुटे हैं

क्रूज शिप में हो रही ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाईकोर्ट से जमानत मिल चुकी है। जेल से छूटने के बाद भी आर्यन खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जमानत के कुछ दिन बाद एनसीबी की एसआईटी टीम ने आर्यन खान को फिर से पूछताछ के लिए समन भेजा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here