Ashwarya Rai – Hritik Roshan के साथ कार्य कर चुकी हैं Daya Bhabi

नमस्कार दोस्तो Tarak Mehta Ka Ulta Chashma आज दर्शकों के बीच मे लोकप्रिय टीवी सीरियल बन चुका है। 13 साल से लोगो के दिलो के साथ साथ ये टीआरपी में भी सबसे आगे है। इस टीवी शो की ये खासियत है कि हर कलाकार अपने पंच लाइन के लिए जाना जाता है। इसी में सबसे आगे नाम आता है Daya Bhabi का जिसका किरदार दिशा वकानी निभा रही है। दया भाभी का स्टाइल शो में सबसे अलग देखने को मिलता है। जोकि लोगो को हँसने पर मजबूर कर देती है। भले ही टीवी में अब दया बहन नजर नहीं आती है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है।

आपको एक रोचक तथ्य बताना चाहते हैं कि दया बहन Hritik Roshan और Ashwarya Rai के साथ भी फ़िल्म में काम कर चुकी है। दया बहन के फैन पेज पर उनकी एक तस्वीर साझा की गई है जोकि काफी ज्यादा पुरानी है। आपको बता दें कि अब तक कि लोकप्रिय फ़िल्म जोधा अकबर में दिशा वकानी यानी कि दया बहन ने रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय के साथ में काम किया है। फ़िल्म में दिशा ने ऐश्वर्या राय की सहेली का किरदार निभाया था। इसी सीन का एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तसवीर में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बैठी हुई है और उनके बगल में दिशा खड़ी हुई हैं। इस सीन में दिशा का चेहरा थोड़ा अलग नजर आ रहा है लेकिन इनके फोटो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया गया है। दिशा वकानी से जुड़ी आज मुख्य जानकारी आपके साथ में साझा की गई हैं जोकि टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के साथ ही कई अन्य फिल्मो में भी कार्य कर चुकी है जिसमे से एक महत्वपूर्ण फ़िल्म जोधा अकबर के सीन के बारे में बताया गया है। आज की मुख्य जानकारी जानने के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here