एवेंजर्स एंडगेम्स फर्स्ट डे बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन, पहले दिन की कमाई बहुत अधिक होने वाली है।

Image Source: MovieWeb

एवेंजर्स एंडगेम अमेरिका की लेटेस्ट फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स के सुपरहीरो टीम द एवेंजर्स पर बनी है। जैसे सब उम्मीद लगा रह है की फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बहतरीन कमाई करेंगी। बॉक्स ऑफिस बीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बाहुबली- द कन्क्लूजन और प्रेम रतन धन पायो की अधिभोग दर को पार कर लिया है। फिल्म के अभी भी बहुत से रिकॉर्ड तोड़ने बाकि है, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने वाला होगा इस फिल्म का। यदि अधिभोग दर उच्चतम ग्रोससर फिल्म से अधिक है, तो फिल्म की पहले दिन की कमाई बहुत अधिक होने वाली है।

एवेंजर्स एंडगेम फिल्म की आने वाले दिनों में कमाई और अधिक हो सकती है ऐसा इस लिए क्योंकि इस हफ्ते फिल्म की स्क्रीन की संख्या बढ़ जाएगी, फिल्म की बहुत अधिक डिमांड है। इसके अलावा रविवार आ रहा इस दिन ज्यादा कमाई करेगी फिल्म। फिल्म को रिकॉर्ड तोड़ने के लिए 4000 से अधिक स्क्रीन की आवश्यकता है। फिल्म को समीक्षकों की ओर से भी अछि प्रतिक्रिया मिल रही हैऔर दर्शकों की प्रतिक्रिया हमारे सामने है। यह दिलचस्प होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं। एवेंजर्स एंडगेम का ट्रेलर भी देखे।

फिल्म को हर एक राज्ये में प्राथमिकता दी जा रही है। जैसा कि यह माना जाता है कि फिल्म पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ देती है । फिल्म चीन,दक्षिण कोरिया, न्यूजीलैंड, भारत सहित सभी देशों में एक उत्कृष्ट प्रदर्शन दे रही है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म घरेलू स्तर पर 4500 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हो रही है और फिल्म $ 200 मिलियन का अकड़ा पार कर देगी। यह पहले से ही अनुमान है कि फिल्म अपने पहले सप्ताहांत में $ 800 मिलियन का रिकॉर्ड बनाएगी।फिल्म ने चीन से 107.5 मिलियन डॉलर, दक्षिण कोरिया से $ 8.4 मिलियन, ऑस्ट्रेलिया से 7 मिलियन डॉलर और फ्रांस से $ 6 मिलियन कमाई कर ली है। रूस में फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज़ की जाएगी। यह कमाई सिर्फ फिल्म की है ऊपर की कमाई को अभी जोड़ा नहीं गया है। फिल्म जगत से जुड़ी और खबरों के लिए हमारे साथ बने रह।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here