एवेंजर्स: एंडगेम 6ठे दिन का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन, सुल्तान फिल्म की कमाई में छोड़ा पीछे

Image Source: Avengers Endgame HD Wallpaper
एवेंजर्स एंडगेम बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा कायम कर रखा है। फिल्म कमाई के मामले में नए नए कीर्तिमान रच रही है। केवल एक देश में नहीं फिल्म विश्व भर में बहतरीन कमाई कर रही है और नए नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है।फिल्म ने अपने रिलीज़ होने के  6ठे दिन में एक नया किर्तिमान अपने नाम किया है।एवेंजर्स एंडगेम ने बुधवार (Wednesday) को 29-30 करोड़ की कमाई की है। किसी फिल्म  द्वारा बुधवार को इतनी कमाई करने वाली एवेंजर्स एंडगेम पहले ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने अब तक सबसे अधिक कमाई की है। फिल्म की कमाई में इस लिए भी उछाल देखा गया, दरसल भारत में 1 मई को मजदूर दिवस के मनाया जाता है। इस दिन ज्यादा तर दफ्तरों और स्कूल-कॉलेजों की छुट्टी होती है। इस छुट्टी के कारण फिल्म की कमाई में तेज़ी देखि गई। जिसके चलते फ़िल्म ने अपने 6 दिन में करीब 245 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। अंदाज़ा लगाया जा रहा है की फिल्म अपने सातवें दिन तक 300 करोड़ रूपये की कमाई कर सकती है।
एवेंजर्स एंडगेम से पहले बुधवार (Wednesday) ब्लॉकबस्टर का रिकॉर्ड सलमान खान  की सुल्तान के नाम था। सलमान खान  की सुल्तान ने बुधवार को 36 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था। इसके अलावा (टाइगर जिंदा है) ने भी बुधवार के दिन 30 करोड़ रूपये की कमाई की थी।एवेंजर्स एंडगेम फिल्म ने अपने फे दिन में 53.60 करोड़ रूपये  की कमाई करके, पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए था।

https://www.instagram.com/p/Bw7jACTn3tC/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/Bw7jACTn3tC/?utm_source=ig_embed
एवेंजर्स एंडगेम सुपर हिट फिल्म को डायरेक्टर जोड़ी एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में  रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Iron Man), क्रिस इवान्स (Captain Ameria), मार्क रूफैलो (Hulk), क्रिस हेम्सवर्थ (Thor), स्कारलेट योहानसन (Black Widow), जेरेमी रेनर (Hawk Eye), पॉल रूड (Ant Man), ब्री लार्सन (Captain America), और जोश ब्रोलिन (Thanos) लीड रोल में हैं। एवेंजर्स एंडगेम का टेलर हिंदी में देखे।

एंडगेम हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज़ किया गया है और फिल्म की प्रतिक्रिया सभी भाषाओं में उल्लेखनीय है।एवेंजर्स: एंडगेम से संबंधित अधिक जानकारी और नवीनतम बॉक्स ऑफिस संग्रह रिपोर्ट के लिए हमारे साथ बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here