एवेंजर्स ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड तोड़, शनिवार को 5 लाख टिकट बिके

Image Source: BGR.com

एवेंजर्स एन्डगेम के प्रशंसकों के लिए यह फिल्म एक तोफा है, फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में आने वाली है। यह फिल्म का बहुत जोर शोर से प्रचार किया जा रहा है। प्रशंसक एंडगेम फिल्म पहला शो देखने के लिए बहुत उत्सुकहै। फिल्म की टिकटों के लिए दर्शक पागल हो रहे हैं। फिल्म को पुरे विश्व में बहुत अधिक पसंद किया जा रहा है। फिल्म से बहुत सी उम्मीद लगाई जा रही है, फिल्म बहुत से बड़े रिकार्ड्स को तोड़ेगी। जिसकी शुरुआत फिल्म ने अभी से कर दी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग के मामले में एक नया रिकॉर्ड कायम कर दिया है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, एंडगेम्स ने शनिवार को बॉलीवुड ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के सबसे बड़े ओपनर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ऐसा इस लिए भारत अभी तक एंडगेम के 5 लाख टिकट बिक चुके है। जबकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लगभग 2 लाख टिकट बीके थे। फिल्म ने बुकिंग के मामले में नया रिकॉर्ड बना दिया है।
अनुमान लगाया जा रहा है की यह फिल्म बाहुबली की कमाई को भी पीछे छोड़ सकती है। एन्डगेम फिल्म भारत के 1600 स्थानों और 2600 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है नियमो के अनुसार फिल्म को 2000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज़ नहीं किया जा सकता , लेकिन पब्लिक दीमंडपर 600 स्क्रीन बड़ाई गई है। अगर फिल्म को पूरी तरह छूट दे दी जाये तो भारत की 7000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज़ हो सकती है। फिल्म की कीमतों में भी इज़ाफ़ा देखा गया है। नीचे मार्वल कॉमिक्स एवेंजर्स: एंडगेम का नाटकीय ट्रेलर देखें।

एवेंजर्स एंडगेम शुक्रवार को भारतीय सीनेमा घरो में रिलीज होने जा रहा है। फिल्म दुनिया भर में 26 अप्रैल 2019 को रिलीज होने वाली है।एंडगेम्स ने 22 अप्रैल 2019 को लॉस एंजिल्स में अपने प्रीमियर के लिए भी निर्धारित किया। फिल्म एंथनी रुसो और जो रूसो द्वारा निर्देशित और मार्वल स्टूडियो के प्रोडक्शन बैनर के तहत केविन फीज द्वारा निर्मित है। फिम बहुत रोमांचक होने वाली है। एवेंजर्स: एंडगेम से संबंधित अधिक जानकारी और नवीनतम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here