Bala vs Ujda Chaman Box Office Collection, Review: दोनों में से किस फिल्म ने मारी बाज़ी

Bala vs Ujda Chaman Box Office Collection, Bala & Ujda Chaman Movie Review, आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), सन्नी सिंह (Sunny Singh), Hit Or Flop

Bala vs Ujda Chaman Box Office Collection: पिछले कुछ समय से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फ़िल्म बाला (Bala) और सन्नी सिंह (Sunny Singh) की लेटेस्ट फिल्म उजड़ा चमन (Ujda Chaman) के हमे काफी चर्चे और कॉन्ट्रोवर्सी सुनने को मिल रही है। सुन्नी सिंह की स्टारर फिल्म उजड़ा चमन को आज से ठीक 4 दिन पहले यानी 1 नवंबर के दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया गया था और आयुषमान खुराना की लेटेस्ट फिल्म बाला फिलाल अभी दर्शको के लिए सिनेमा घरों में नही उतरी है। बाला फिल्म को 7 नवंबर के दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया जाएगा। वही अब आपको बता देते है कि इन दोनों फ़िल्मो का कांसेप्ट बिल्कुल एक जैसा ही है और इसी के साथ दोनों फिल्म के मेकर्स का कहना है कि दोनों फिल्म की कहानी बिल्कुल एक जैसी है। जब दोनो फ़िल्मो के ट्रेलर रिलीज किये गए थे तभी से सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर बवाल मचा हुआ है। आगे हम आपको इन दोनों फिल्म से जुड़ी सभी जानकारी देंगे जिसको जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

Bala & Ujda Chaman Movie Review

बाला और उजड़ा चमन दोनो ही फिल्में कम उम्र में गंजापन के ऊपर बनाई गई है। आपको बता देते है उजड़ा चमन फिल्म एक दक्षिण-भारतीय फिल्म का ओफ्फिशल रीमेक है तो वही बाला फिल्म में कम उम्र में गंजे पन और लड़कियों के होने वाले सावले पन को दिखाया गया है। दोनो ही फिल्म एक दूसरे की काफी टक्कर दे रही है। वही दूसरी और आपको बता देते है कि उजड़ा चमन (Ujda Chaman) के फिल्म मेकर्स ने आयुषमान खुराना की फिल्म बाला (Bala) फिल्म मेकर्स फिल्म सेम कंटेंट कॉपी करने का आरोप लगया था। साथ ही ये बात काफी कम लोग ही जानते है कि उजड़ा चमन फिल्म को 8 नवंबर के दिन रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म ने बाला फिल्म और अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए, फिल्म को 7 नवंबर को ना रिलीज करते हुए 1 नवंबर को किया। जिस कारण हमें उजड़ा चमन फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में काफी भड़ोत्री देखने को मिल रही ही।

Bala & Ujda Chaman Box Office Collection

उजड़ा चमन (Ujda Chaman) फिल्म अपने हर आने वाले दिनों के बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करने में सफल हो रही है। उजड़ा चमन फिल्म ने अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफीस पर 2.35 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 3.30 करोड़ रहा। वही फिल्म ने अपने तीसरे दिन पर 3.61 करोड़ का कलेक्शन किया था। चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन 4.02 करोड़ रहा। अगर हम आज यानी पाचवे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो फिल्म आज लगभग 4.5 से 5 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है। चलिए अब हम बाला फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात कर लेते है। अभी तक कि मिली रिपोर्ट्स और सभी जानकारी के मुताबिक हमे सिर्फ उजड़ा चमन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पता चला है। अभी हम इस बात का अनुमान नही लगा सकते है कि बाला अपने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here