Bhabhi Ji Ghar Par Hai 16 Sept 2019 Written Updates, Previews, Full Episode: भाभी जी घर पर है

Bhabhi Ji Ghar Par hai Written Updates of 16 Sept | Bhabhi Ji Ghar Par Hai Tonight Episode | Bhabhi Ji Ghar Par Hai All Cast | Bhabhi ji Ghar Par hai| भाबीजी घर पर हैं
Image Source: Hindi Rush

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Written Updates 16 September 2019: भाभी जी घर पर है के दरोगा हप्पू सिंह को तो आप सब जानते है होंगे जिन्होंने अपनी कॉमेडी और मोटी तोंद से काफी सारे लोगो को हसाया है। बता दे इनका असली नाम योगेश त्रिपाठी है जो की इससे पहले भी पीटरसन हिल, लापतागंज, साहिब बीवी और बॉस, और अफ आई आर जैसे कई लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुके है। आपको बता दे की आलसी दरोगा का रोल निभाने वाले योगेश त्रिपाठी असल ज़िन्दगी में काफी फुर्तीले है और अपने काम को काफी जल्दी करते है। आपको बता दे की योगेश जी का जन्म उत्तर प्रदेश के रथ नाम की जगह में हुआ था। योगेश के पिताजी पेशे से एक लेक्चरर है और उनका सपना था की मेरे बेटे बेटिया भी आगे चलकर एक कामयाब लेक्चरार बने।

भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में कल रात हुआ यह

विभूति भइया अंगूरी भाभी को लेकर चिड़िया घर घुमाने ले जाते है जहा उन्हें एक बन्दर काट लेता। बन्दर के काटने के बाद विभूति भइया बन्दर जैसा व्यहवार करना चालू कर देते है जिससे कॉलोनी वाले परेशान होकर विभु को लेकर डॉक्टर के पास चले जाते है। डॉक्टर साहब की दी गयी गोली खाकर विभु पहले जैसा इंसान बन जाता है। मीलन अपने पति अनुराग को भी चिड़िया घर ले जाकर बन्दर से कटवाने के लिए सोचती है ताकि वह ताकतवर बन जाये, लेकिन वहा जाकर सब कुछ उल्टा हो जाता है और अनुराग को एक साँप काट लेता है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Tonight’s episode 13.09.2019

आज रात भाभी जी घर पर है में देखने को मिले गए की किस कदर तिवारी अंगूरी भाभी को फिजूल खर्चे करने पर डाटते हुए नज़र आ रहे है। तिवारी जी बोलते है की एक तो दिन भर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है ऊपर से तुम रोज 5,000 रूपये उड़ाते हुए दिखाई दे रही हो। इसके अलावा बढ़ती महंगाई के कारण विभु और अनीता के बीच तलाक होने की नौबत सामने आ जाती है। मनोरंजन और भाभी जी घर पर है से जुडी बाते जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here