Bhabhi Ji Ghar Par Hai 21 Sept 2019 Written Updates, Previews, Full Episode: भाभी जी घर पर है

Bhabhi Ji Ghar Par Hai 21 Sept 2019 Written Updates | Bhabhi Ji Ghar par hai Full Episode | Bhabhi Ji Ghar Par Hai Tonight Episode | Bhabhi Ji Ghar Par Hain | भाभी जी घर पर है रिटेन अपडेट्स
Image Source: Twitter

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Written Updates 21 September 2019: आप सभी ने पीपली लाइव का मशहूर गाना महंगाई डायन खाए जात हैं तो सुना होगा। महंगाई है ही ऐसी चीज जिसका नाम सुनकर हर किसी का बजट फेल हो जाता है। मशहूर टीवी शो भाभी जी घर पर है (Bhabi ji ghar par hai) मैं भी इसी तरह का माहौल बना हुआ है जिसकी वजह से पूरे मोर्डन कॉलोनी में अफरा तफरी मची पड़ी हैं। आज भाभी जी घर पर है मैं तिवारी जी से लेकर अनिता भाभी तक हर कोई महंगाई से काफी ज्यादा परेशान है। भाभी जी घर पर है के निर्देशक शशांक ने कहा कि हमने स्टोरी का टाइटल बजट 2019 रखा था जिसको लेकर आम आदमी भी कहीं ना कहीं परेशान दिखाई दे रहा है।

Bhabiji Ghar Par Hain About Last Night Episode

कल रात हमने भाभी जी घर पर है मैं देखा की मनमोहन तिवारी (Manmohan Tiwari) और सोसाइटी के दूसरे लोग भी अनिता भाभी जी के घर पर पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे थे। वहीं विभूति भैया घर के बाहर चटाई बिछाये बैठे हुए दिखाई देते हैं और मेन गेट से किसी को भी अंदर घुसने के लिए माना करते है । कुछ देर बाद अनिता भाभी जी को काफी ज्यादा शर्म आती है जिसके चलते हुए वह विभु को वापस घर में बुला लेती है। वही तिवारी भैया भी अंगूरी से माफी मांग लेते हैं और कसम खाते हैं कि अगली बार से कभी भी बजट को लेकर लड़ाई नहीं करेंगे।

Bhabi ji ghar par hai 21 Sept Written Updates (Daroga Happu Singh)

आज भाभी जी घर पर है इतना ज्यादा लोकप्रिय हो गया है कि हर कोई इंसान अपने किरदारों को काफी ज्यादा पसंद करता है। भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) के दरोगा हप्पू सिंह ने कहा कि उन्हें आज लोग योगेश त्रिपाठी कम और दरोगा हप्पू सिंह के नाम से ज्यादा जानते है। मनोरंजन और भाभी जी घर पर है अपडेट्स जानने के लिए जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here