Bhabhi Ji Ghar Par Hain 04.09.19 Full Episode Written Updates: आज रात क्या होगा ?

Bhabhi Ji Ghar Par Hain 04 September 2019 Full Episode Written Updates, bhabhi ji ghar par hai cast salary, bhabhi ji ghar par hain full episodes, भाभी जी घर पर है

Bhabhi Ji Ghar Par Hain 04 September 2019 Full Episode Written Updates: भाभी जी घर पर है एंड टीवी का सबसे ज्यादा देखें जाने वाला टीवी शो बन चुका है, इसके अलावा अगर हम भाभी जी घर पर है के कैरक्टर्स के 1 डे सैलरी की बात करे तो भाभी जी घर पर है के विभूति भइया एक दिन में लगभग 75,000 रूपये कमा लेते है। इसके साथ-साथ मनमोहन तिवारी जी एक दिन के लगभग 60,000 रुपये कमा लेते है, इसके अलावा गोरी मैडम की एक महीने की सैलरी 55,000 रुपये है। बात करे शो की जान अंगूरी भाभी जी की तो अंगूरी भाभी जी एक दिन में लगभग 40,000 रुपये कमा लेती है। दोस्तों यह थी भाभी जी घर है के कैरक्टर्स की एक छलक।

कल रात “भाभी जी घर पर है” में क्या हुआ था ?

आज कल भाभी अनीता जी का स्वाभाव काफी बदला-बदला सा लग रहा है, जिनकी बातें सुन कर हर कोइ डर जा रहा है। अनीता जी कल रात अंगूरी भाभी से मौत और कब्रिस्तान की बाते करते हुए नज़र आ रही थी जिसको सुन कर अंगूरी भाभी जी बुरी तरह से खबरा जाती है । वही दूसरी तरफ कहानी में दिखाया गया की विभूति भइया, मनमोहन तिवारी, और प्रेम चौधरी किसी ड्रॉर वाले बाबा जी से मिलने जाते है। ड्रॉर वाले बाबा जी कहते है की बाबा तुम्हारी इच्छा अवश्य पूरी करेंगे। इसके अलावा सक्सेना जी की कॉमेडी भी बीच- बीच में दिखाई दे रही है।

“भाभी जी घर पर है” में आज रात क्या देखने को मिलेगा ?

आज भाभी जी घर पर है में पता चले गा की भाभी अनीता जी को आखिर कार हुआ क्या है, जिसको सुन कर सभी लोग खबरा जाएंगे। मोहल्ले के सभी लोग भाभी अनीता जी से काफी ज्यादा प्यार करते है, और वह सभ यही दुआ करते हुए दिखाई दे रहे है की भाभी जी जल्द से जल्द ठीक हो जाये। हमेशा की तरह आज की रात भी भाभी जी घर पे है में काफी ज्यादा कॉमेडी, हॉरर, और थ्रिलर देखने को मिले गा । मनोरंजन और भाभी जी घर पर है से जुडी चुलबुली बातो को जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here