Bhabhi Ji Ghar Par Hain 11 September 2019 Written Updates, Previews, Full Episode: आज रात क्या होने वाल है ?

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Written Updates 11 September 2019, Bhabhi Ji Ghar Par Hain Tonight’s episode 11.09.2019, bhabhi Ji Ghar par hai serial, bhabhi ji ghar par hai latest episode
Image Source: andtv.zee5

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Written Updates 11 September 2019: आज हम बात करने जा रहे है सौम्या टंडन ( Saumya Tandon) यानि की भाभी जी घर पर है की अनीता भाभी (Anita Bhabi ) जी के बारे में। सौम्या जी ने अपने करियर की शुरुवात अभिनेत्री, एंकर और कवि के रूप में करी थी, इसके अलावा सौम्या टंडन का जन्म भोपाल के मध्य प्रदेश में हुआ था। सौम्या एक भारतीय नागरिक है, जिन्होंने अपने करियर की शुरुवात सोनी एंटरटेनमेंट के टीवी सीरियल ऐसा देश है मेरा से की थी जिसको छोटे पर्दे पर 9 January 2006 में शुरू किया गया था। सौम्या के पिता बी. जी. टंडन पेशे से एक प्रोफेसर और लेखक है। आज पूरी दुनिया सौम्या टंडन को अनीता भाभी के नाम से पहचानती है।

भाभी जी घर पर है (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में कल रात हुआ यह

कल रात देखने को मिला की तिवारी जी अपनी पत्नी अंगूरी के साथ पूजा करने के बाद मॉडर्न कॉलोनी के झील में नहाने जाते है। तिवारी जी सोचते है की यहाँ कोई नहीं है आराम से नाहा लेते है, तभी अचानक विभूति (Vibhuti) भइया वह पर आते है और तिवारी के सभी कपडे उठा कर चम्पत हो जाते है। इसके कारण विभूति भईया को मॉडर्न कॉलोनी में सबके सामने बेईज्जत होना पड़ता है। तिवारी जी अनीता भाभी जी से कहते है की आपके पति हमारे कपडे चुरा कर भाग गए जिसके कारण हमारा सब जगह मजाक उड़ाया जा रहा है।

Bhabhi Ji Ghar Par Hain Tonight’s episode 11.09.2019

BJGPH: आज भाभी जी घर पर है (Bhabiji Ghar Par Hain) में देखने को मिलगा की फारेस्ट रिसर्च वाले टीका मलखान और टिल्लू को बन्दर पकड़ने के काम के लिए रख लेते है जिसके चलते तहत हर एक बन्दर को पकड़ने का एक हजार रूपया दिया जाये गा। अंगूरी भाभी आज रात बन्दर बने विभूति को चन्ने और गुड़ खिलाते हुए नज़र आये गी जिस्से उनके घर में सुख और शांति बनी रहे। मनोरंजन और भाभी जी घर पर है से जुड़ी बाते जानने के लिए हमारे साथ बने रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here