Bhabi Ji Ghar Par Hai: अंगूरी भाभी को सपने में दिखाई दिया एलियन

Bhabi Ji Ghar Par Hai
Image Credit: Telly Sow Updates

Bhabi Ji Ghar Par Hai: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से Bhabi Ji Ghar Par Hai रिटन अपडेट आप सभी के लिए लेकर आए हैं। हम सभी जानते हैं कि नया साल 2022 शुरू हो चुका है और हमारी दुनिया के साथ-साथ टीवी दुनिया में भी सभी टीवी सीरियल कुछ ना कुछ नया हंगामा देखने को मिलने वाला है।

भाभी जी घर पर हैं में हमें आने वाले एपिसोड में एलियन का धमाका देखने को मिलेगा। प्रोमो जारी कर दिया गया है इसमें हम देख सकते हैं कि अंगूरी भाभी के सपने में एलियन दिखाई देते हैं और वह बोलते हैं कि आपको हमारे साथ हमारे ग्रह पर चलना होगा। ऐसा भयानक सपना देखकर अंगूरी भाभी उठ जाती हैं।

वही हम देखने वाले हैं कि मोर्डन कॉलोनी में वाकई में एलियन दिखाई देता है। अंगूरी भाभी विभूति नारायण मिश्रा से बोलती है कि यह सब तो बिल्कुल हमारे सपने जैसा है। अब देखना यह है कि भाभी जी घर पर है में क्या कुछ नया देखने को मिलता है।

बीते हुए एपिसोड में हमने देखा था कि अंगूरी भाभी जी कानपुर में प्रेसिडेंट बनने के लिए चुनाव में खड़ी होती हैं।
बीता साल भाभी जी घर पर है में कॉमेडी से भरपूर रहा था। आशा करते हैं कि आने वाले साल में भी अंगूरी भाभी हम सभी का मनोरंजन करेंगी।

भाभी जी घर पर है 2015 में शुरू हुआ था और आप तक पांच 6 सालों में हर किसी के दिल में अपनी जगह बना चुका है। सीरियल में काम करने वाले सभी किरदार दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं। हम यह भी जानते हैं कि आप सभी को हर दिन भाभी जी घर पर है रिटन अपडेट का इंतजार रहता है। आपकी जरूरत का ध्यान रखते हुए आए दिन आप सभी के लिए भाभी जी घर पर हैं रिटन अपडेट लेकर आते रहते हैं। टीवी जगत से जुड़ी रिटन अपडेट गॉसिप जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here