Bhabi Ji Ghar Par Hain 22 Aug 2019 Written Update: भाभी जी घर पर है होगा आज यह

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Written Updates Read Written Episodes. TV Hindi Serial Bhabhi Ji Ghar Par Hai latest episodes Written Updates are available. New episodes of Bhabhi Ji Ghar Par Hai air every Monday to Friday

Bhabhi Ji Ghar Par Hai
Image Source: &TV

Bhabi Ji Ghar Par Hain 22 Aug 2019 Written Update: भाभी जी घर पर है के आज के एपिसोड में, विक्टर दास क्रांति नारायण की असली पहचान कस्तूरी को पता चल जाती है और वो कबूल भी कर लेते है कि वे वही क्रांतिकारी है। कस्तूरी क्रांतिकारी को बताती है कि मैंने आपसे ही प्रेरणा लेकर इस देश को आजाद कराने का बेड़ा उठाया है। तभी क्रांतिकारी जी उनकी ये बात सुनकर उनसे प्रसन हो जाते है। लेकिन कहानी में तो तब ट्विस्ट आया जब उन दोनों की बात को चुप चाप से बाहर खड़े होकर अनिता और तिवारी ने सुना। अनिता को जानकर बहुत शोक लगा जब उनको पता चला कि विक्टर दास ही असली क्रांतिकारी है। तभी सबके सामने वो कबूल भी कर लेते है कि वे ही क्रांति नारायण है। उनके सच बोलने से तभी अनिता भी खुश हो जाती है।

Bhabi Ji Ghar Par Hain tonight’s episode

तभी कुछ देर बाद अनिता भी सभी क्रांतिकरियो के साथ जूड जाती है और कहती है कि देश को आजाद होने स कोई भी नही रोक सकता। तभी क्रांतिकारियों को पता चलता है की लार्ड हिप्डोनाल्ड उस हीरे को लंदन लेकर जाने वाला है। तभी कक्रांति नारायण बोलता है कि वो हीरा इस देश का है हम उस हीरे को बाहर नही जाने देंगे चाहे हमारी जान क्यों ना चली जाए। तभी अंग्रजो ने लार्ड विंसेंट चोचले की आने की खुशी में उन्होंने एक छोटे सा फंक्शन आयोजन किया। तभी लेडी अनियका और क्रांति नारायण लार्ड विंसेंट से मिलने जाते है तभी लेडी अनियता का भाई क्रांति नारायण की भारी महफ़िल में बेस्ती कर देता है।

Bhabhi ji Ghar Par Hai Written Updates: तभी लार्ड विंसेंट लार्ड हिप्डोनाल्ड से हीरे के बारे में पूछता है। लेकिन उनकी बात टाल कर उनको हीरे नही देता। साथ ही वो बोलते है तुम को हीरो के बदले हम एक बहुत बड़ा इनाम देंगे जिसके बारे में तुम लोगो ने कभी नही सोचा होगा। आखरी में लेडी अनिता के भाई को पता चल जाता है कि मेरी बहन भी क्रांतिकारियों के साथ मिली हुई है। इसी वजह से अंग्रेज क्रान्ति नारायण और पुदिनानाथ को गोली मार देते है। तभी क्रांति नारायण सभी लोगो को कहते है की हमे छोड़ो और हीरे को लेकर भागो। तभी सब हीरो को लेकर वहा से निकल जाते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here