Bhabi Ji Ghar Par Hain 22 August 2019 Written Update: भाभी जी घर पर है, हिंदी में पड़े

Bhabi Ji Ghar Par Hain 22 August 2019 Written Update | Bhabi Ji Ghar Par Hain Latest Episode | Watch Full Episode On ZEE5 - Episode 1170 | Bhabi Ji Ghar Par Hai - Spoiler Alert
Bhabi Ji Ghar Par Hain

Bhabhi ji Ghar Par Hai Written Updates: आपकी जानकारी के लिए बता देते है, भाभी जी घर पर है के आखरी एपिसोड में सक्सेना के परदादा जी यानी अदभुद सक्सेना जी सबको बताते है कि 1920 वर्ष में तिवारी ने अनिता को हिंदी सिखाते हुए कैसे अनिता के साथ फ्लर्ट किया था। वही दूसरी और अनिता 100 साल पहले अंगूरी के साथ छेड़छाड़ की वजह से विभूति से नाराज हो जाती है। साथ ही अंगूरी भी अनिता जी से छेड़छाड़ के लिए तिवारी जी से काफी परेशान है। भाभी जी घर पर है के आखिरी एपिसोड में अदभुद सक्सेना जी ने बताया कि जब 1920 में विभूति और अनिता ने अपने खास पड़ोसी जैसे अंगूरी और तिवारी को अपने घर खाने के लिए बुलाया तो क्या हुआ था।

Bhabi Ji Ghar Par Hain tonight’s episode

Bhabi Ji Ghar Par Hain (भाभी जी घर पर है) आज के एपिसोड में आपको, कस्तूरी (अंगूरी) और पुदिनानाथ (तिवारी) ये दोनों रात के खाने के लिए अनिता और विभु के घर जाते नजर आएंगे। खाने के निमंत्रण की खुशी में पुदिनानाथ (Tiwari) पूरे दिन कुछ भी नही खाते और जब वह रात को अनिता के घर पहोचते है तो अंगूरी अनिता को बताती है कि आपके साथ खाने की खुशी में पुदिनानाथ जी ने सुबह से कुछ भी नही खाया है। कुछ समय बाद क्रांति सक्सेना और उनके कक्रांतिकारियों को क्रांति नारायण का संदेश मिलता है। वह उसे बोलता है, की उन्हें अपनी क्रांति के लिए एक दूसरे भारतीय से महंगा हीरा लेना चाहिए।

Bhabi Ji Ghar Par Hai – Spoiler Alert – 21 August 2019 – Watch Full Episode On ZEE5 – Episode 1169

Bhabhi ji Ghar Par Hai Written Updates: आखिर कार लॉर्ड हिप्डोनाल्ड अपने घर पहुँचता है और कस्तूरी और पुदिनानाथ को रात का खाना खाते हुए देखता है। वह उनका अपमान करके घर से बहार निकाल देता है। वही आगे विक्टर दास अनिता के पति विभूति नारायण मिश्रा से अपने जूते पोलिश करने के लिए कहता है। विक्टर दास और सभी सदस्य जैसे विभूति, अंगूरी और तिवारी सभी अनिता भाभी से नाराज होते है क्योंकि अनिता ने अपने भाई लॉर्ड हिप्डोनाल्ड को रोकने के लिए कुछ भी प्रयास नही किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here