Bhabi Ji Ghar Par Hain 28 Aug 2019 Written Update: भाभी जी घर पर है होगा आज यह

Bhabhi Ji Ghar Par Hai Written Updates, Bhabhi Ji Ghar par Hain tonight episode, TV Hindi Serial Bhabhi Ji Ghar Par Hai latest episodes Written Updates are available.

Bhabhi ji Ghar par Hain 28 Aug, 2019 Written Updates: भाभी जी घर पर है (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के आज के एपिसोड में आपके देखने को मिलेगा की, विभु बड़ी खुशी से झुमरू को वापस ले जाता है और तिवारी सभी के सामने उनके रिश्ते का मज़ाक उडाता है। जिससे विभु को अफसोस होता है और तभी विभु विभु माफी भी मांगता है। उसी वक़्त अनिता विभु से पूछती है कि झुमरू कौन है और वो तुम्हारे पिता कैसे है।विभु  बोलता है कि वो मेरे जैविक पिता है और उन्होंने मुझे जीना खाना और उधम करना सिखाया है। कुछ देर बाद तिवारी फिर से विभूति का अपमान करते हैं तभी अंगूरी उन्हें डांटती हैं और विभूति को आश्वासन दिलाती हैं।

Bhabhi ji Ghar Par Hain Tonight Episode

अंगूरी कुछ देर बाद कहती है कि मुझे पता है विभूति ने अपने चाची जी को छेड़ा है और अन्नू ने झुमरू से अपनी बकवास बताने के लिए कहा। तभी झुमरू कहते हैं कि जो भी मैं विभु को में ज़मीन स्ट्रीट डाँसर के रूप में पेश करना चाहता हूं और विभूति जाने के लिए हाँ कर देता है।

Bhabhi ji Ghar Par Hai Written Updates: उसके बाद तिवारी अंगूरी के साथ छेड़खानी करनी चालू कर देता है लेकिन अंगूरी कहती है की मैं अभी मजाक के मूड में नहीं हूं। तभी थोड़ी देर बाद तिवारी के पास मित्तल का फ़ोन आता है और वो तिवारी से उनके टोपर के बारे में पूछते है, लेकिन तिवारी बोलते है कि वो टोपर बहोत दूर चला गया है। मित्तल ये सुनकर तिवारी से बोलता है कि अगर मुझे वो टोपर नही मिला तो आपका कॉन्ट्रैक्ट कैंसिल हो जाएगा। ये बात सुनने से तिवारी शॉक में आ जाता है और इस बात को दिल से लगा लेता है।

अनु लगातार विभूति को मेरठ के लिए समझाने की कोशिश करती है लेकिन विभूति कहता है की अनु मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता और मैं वहां नहीं जाऊँगा। अंनु विभूति को जाने के लिए बहुत समजाति है लेकिन वे एक पल भअनिता की बात ना सुनकर सो जाता है। कुछ देर बाद विभूति अंगूरी के घर जाता है और अंगूरी से अपने दिल की बात बताता है और आखिर कार वो जाने के लिए तैयार हो जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here