Big Boss 15 अपडेट, जानिए कौन हुआ एलिमिनेट

नमस्कार दोस्तों बिग बॉस 15 रिटेन अपडेट आज आपके लिए लेकर आए हैं। Big Boss15 को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि हाल ही में सिंबा नागपाल बिग बॉस के घर से बेघर हो गए है। सिंबा नागपाल इससे पहले भी शक्ति टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं जो कि अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। बिग बॉस के घर में इनका उमर रियाज के साथ एक बड़ा झगड़ा हो गया था।
लड़ाई के दौरान सिंबा ने इन्हें आतंकवादी बोला था और पूल में धकेल दिया था।

ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि उमर सिंबा के मां के खिलाफ कुछ गलत शब्द बोल दिए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद सिंबा ने इस लड़ाई के बारे में बात की है। सिंबा नागपाल ने पहले ही उमर को बता दिया था कि उनके पास एक ट्रिगर प्वाइंट है। एक दिन उमर ने सिम्बा से पूछा कि आपको गुस्सा क्यो नही आता है और आप इतने शांत क्यो रहते हैं। इसपर सिम्बा ने बोला कि यदि कोई मेरी व्यक्तिगत टिप्पणी करता है तो तब मुझे गुस्सा आता है।

सिम्बा ने बोला कि मेरी माँ एक सबसे बड़ी ट्रिगर पॉइंट है और उनके बारे में मैं कुछ नही सुन सकता। सिम्बा ने बोला कि मेरा उनको पूल में थकेलने का कोई इरादा नहीं था। लेकिन जैसे ही मेरी माँ के बारे में बोला गया तो मैंने नियंत्रण खो दिया। यह केवल इस बात का रिएक्शन था। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि वह मेरा दोस्त था और मुझे उनके साथ में ऐसा नहीं करना चाहिए था। उमर को पता था कि मेरा ट्रिगर पॉइंट मेरी माँ है। और उसे ऐसा नही करना चाहिए था। आपको हमारी बिग बॉस अपडेट कैसी लगी है हमे कमेंट करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here