Big Boss 15 में Rakhi Sawant ने किया पति Ritesh के साथ डांस

नमस्कार दोस्तों Big Boss 15 में शो की सबसे बड़ी एंटरटेनर Rakhi Sawant अपने पति रितेश के साथ डांस करते हुए नजर आने वाली है। वहीं दूसरी तरफ प्रतीक के साथ कुछ ऐसा होगा की वह रोने लगेंगे। कलर्स टीवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से बिग बॉस 15 का एक नया प्रोमो रिलीज कर दिया है। यह नया प्रोमो काफी ज्यादा रोचक है। क्योंकि आने वाले एपिसोड में राखी सावंत पहली बार अपने पति रितेश के साथ सबके सामने डांस करते हुए नजर आने वाली है। दोनों चुराके दिल मेरा पर डांस करते हुए नजर आएंगे।

गाने के दौरान राखी सावंत अपने पति के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा घर के अन्य सदस्य इस गाने पर नाचते हुए नजर आने वाले हैं। गाने के दौरान राखी सावंत हरे रंग के चमकीला कपड़ों में दिखाई दे रही है। इसके अलावा रितेश काली रंगी की लेदर की जैकेट में हैंडसम लग रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं की राखी सावंत गन शॉट देते हुए नजर आ रही है। राखी सावंत ने अपने ऑउटफिट के साथ मे लाल रंग का हेयर बैंड लगाया हुआ है जोकि उनके पर्सनालिटी को सूट करता है।

वही दूसरी तरफ वाइल्ड कार्ड एंट्री वाले घर वाले Abhijeet Bichukle और रश्मि देसाई एक साथ डांस करते हुए नजर आए। Abhijeet Bichukle इस दौरान सूर्यपंखी रंग के जैकेट में नजर आए। अभिजीत को देख कर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने रश्मि देसाई को अपने साथ में सेट कर लिया है। इसके अलावा करण कुंद्रा डायरेक्टर की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ एक और वीडियो शेयर किया गया है जिसमें प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा आपस में लड़ते हुए नजर आए। बिग बॉस के घर में आए दिन हिंसा का प्रकोप देखने को मिलता है और यह कोई नई बात नहीं है।

आजकल के लोगों को इसी प्रकार का मिर्च मसाला पसंद आता है जिसमें नौटंकी के साथ-साथ मारपीट और लड़ाई झगड़ा सब कुछ होना चाहिए। और ऐसे दर्शकों के लिए बिग बॉस सबसे बढ़िया रियलिटी शो है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here