Bigg Boss 13: Day 12 Written Updates Episode 11 October 2019: आज रात क्या होगा जाने

Bigg Boss 13, Bigg Boss, Bigg Boss news, Bigg Boss 13 updates, Bigg Boss 13 latest, Bigg Boss 13 live, Siddharth Shukla, Paras Chabbra, Mahira Sharma, Rashami Desai, Koena Mitra.

Bigg Boss Season 13, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 Written Update, Koena Mitra Entered in Siddharth Bathroom, Koena Mitra Oops Moment In Bigg Boss, Siddharth dey, Koena Mitra,
Image Source Spotboye

Bigg Boss Season 13 Written Updates Episode 11 October 2019: इस बार बिग बॉस सीजन 13 ने घर के अंदर के साथ साथ हिंदुस्तान के घरों में भी तहलका मचा कर रखा हुआ है। बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss Season 13) के घर में इस बार कुछ ऐसे दृश्य दिखाए जा रहे हैं, जिन को दिखाना अवैध है और सरकार भी ऐसे रियलिटी शो दिखाने पर मना करती हैं। इसका एकमात्र बड़ा कारण है भारत की संस्कृति का खराब होना। आज बिग बॉस ने भारत की तहज़ीब पर गहरा असर डाला है।

Bigg Boss 13: ऐसा देखा जाता है कि हर बार बिग बॉस और विवादों का एक गहरा नाता देखने को मिलता है। बिग बॉस को लेकर आज देश के हर एक राज्य में काफी जोर-शोर से विरोध और युद्ध की खबरें सुनने को मिल रही है। इसके अलावा कुछ लोगों ने ट्विटर और फेसबुक के द्वारा सरकार कौन देश के प्रधानमंत्री को चिट्टियां भी लिखी है बिग बॉस के इस सीजन को लेकर। लेकिन यह बात भी सच है कि इंसान और रियलिटी शो जितनी ज्यादा खबरों में रहते हैं उनकी टीआरपी भी उतनी ही ज्यादा बढ़ते हुए दिखाई देती है। इस बार भी चौकी शुरुआत में पारस और सिद्धार्थ की टीम ने अच्छी खासी अफरा-तफरी मचा रखी है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 12/10/2019

Bigg Boss 13 Written Updates: आज रात बिग बॉस सीज़न 13 के मंच पर जाने-माने कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपने अनोखे अंदाज में दिखाई देंगे। सुनील ग्रोवर (Sunil grover) आज रात लाफ्टर की एक्सप्रेस ले कर आएंगे। इसके अलावा सुनील ग्रोवर स्टेज पर कॉमेडी के साथ साथ मैजिक भी दिखाते हुए नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर कहते हैं कि आए हैं तो सलमान खान के गरम कपड़े और जूते चुरा कर ले जाएंगे। इन सबसे हटकर फिश टास्क (Fish Task) द्वारा यह भी पता चलेगा कि लड़कियां किसको करेगी एलिमिनेट और कौन बिग बॉस के घर में सुरक्षित बच जाएगा। वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के लड़के कहते हैं की परेशानी केवल आज की है, कल से हम इन्हें अपना असली रंग दिखाएंगे। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here