Bigg Boss 13 Written Update 11.12.19, Watch Online Voot: रश्मि देसाई को बनाया गया जोकर

Bigg Boss Season 13 Written Update 11 December 2019, Bigg Boss Salman Khan, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), बिग बॉस 13 रिटेन अपडेट, Bigg Boss 13 Today Episode.

Bigg Boss Season 13 Written Update 11 December 2019, Bigg Boss Salman Khan, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), बिग बॉस 13 रिटेन अपडेट, Bigg Boss 13 Today Episode.

Bigg Boss Season 13 Written Update 11 December 2019: आजकल ऐसी खबर सुनने को आ रही है की कलर से आने वाले रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 को दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा इस सीजन को पहले सीजन से मजेदार बनाने के लिए काफी सारे ट्विस्ट पैदा किए जा रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस के इस सीजन को चार हफ्ते और बड़ा दिया गया है, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) की जगह बिग बॉस की गाड़ी को कोई और चलाता हुआ दिखाई देगा। ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान शो छोड़ने की वजह अपना बॉलीवुड प्रोजेक्ट बताया।

सलमान खान ने ट्रिरेमिनल न्यूरेलजिया नाम की बीमारी का कराया इलाज

Bigg Boss Season 13: ऐसा कहा जा रहा है कि इस बीमारी के चलते हुए सलमान खान के लिए ज्यादा गुस्सा हानिकारक हो सकता है। बीते वीकेंड के बारे में सलमान खान अरहान के ऊपर इतना ज्यादा गुस्सा दिखा रहे थे, कि उन्होंने गुस्से में आकर अपनी जैकेट तक उतार के फेंक दी। सलमान खान का इतना ज्यादा गुस्सा देखते हुए उनके परिवार वालों ने भी शो छोड़ने की राय दी है। इससे पहले भी सलमान खान शो छोड़ने के लिए मन बना चुके थे लेकिन मेकर्स ने उन्हें कैसे ना कैसे करके बिग बॉस (Bigg Boss) नहीं छोड़ने की विनती करी। अब सलमान खान बिग बॉस का एक बड़ा हिस्सा बन चुके हैं, शो छोड़ने की चाहे जो भी वजह हो इससे दर्शकों को बड़ा धक्का लग सकता है।

Bigg Boss Season 13 Written Update 11/12/2019

आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की कैप्टंसी के लिए बेकरार रश्मि को सिद्धार्थ और पारस ने बनाया कठपुतली। इसके अलावा पारस के कहने पर रश्मि देसाई मायरा के जलवों की तारीफ भी करते हुए नजर आ रही है। रश्मि देसाई (Rashami Desai) का यहां नया अंदाज देखकर लोगों की तरफ से काफी सारे कमेंट भी सुनने को मिल रहे है। आज रात हम देखेंगे कि कैसे पारस और सिद्धार्थ रश्मि देसाई को अपने इशारों पर नचा रहे हैं, अब देखना यह है कि उन्हें कैप्टन हासिल हो पाती है कि नहीं। मनोरंजन और बिग बॉस सीजन 13 अपडेट जानने के लिए हमारे साथ संपर्क बनाए रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here