BIGG BOSS 13 Written Update 23.12.2019 Full Episode: बिग बॉस की पत्नी कौन ?

Bigg Boss 13 Written Update 23 Dec 2019 Who said "Bap-baap rahta aur chela-chal"? Tonight Salman is going to introduce you to Bigg Boss wife. Something more is going to happen between Shanaz and Siddhart.

Bigg Boss 13 Written Update 23 Dec 2019 Who said
  • Bigg Boss 13 Written Update 23 Dec 2019
  • “बाप-बाप रहता है, और चेला-चल” किसने बोला ?
  • आज रात सलमान आपको बिग बॉस की पत्नी से मिलवाने वाले है।
  • शहनाज़ और सिद्धार्त के बिच दोस्ती से बड़ कर कुछ और होने लगा है ?

Bigg Boss 13 Today Episode Written Update 23 December 2019: आज के एपिसोड में क्या कुछ खास होने वाला है ? किसी की किसके साथ लड़ाई होने वाली है ? नॉमिनेशन में कौन आने वाला है ? सब कुछ बातएंगे आज हम आपको इस आर्टिकल में, जिसे जानने के लिए हमारे साथ बने रहे। बता दे की वीकेंड का वॉर कल नहीं दिखाया गया था, जिसे आज यानि सोमवार को दिखाया जायेगा। संडे के एपिसोड में हमे सिर्फ लड़ाईया देखने को मिली, सलमान संडे को कोई भी टास्क नहीं खिलवा पाए। आज रात बिग बॉस के घर मर बैलून फोड़ और स्प्रे मारु टास्क होगा। बैलून फोड़ टास्क में गलतफैमी के बैलून फोड़ने होंगे। सिद्धार्त शहनाज़ का बैलून फोड़ते है, और बोलते है की शहनाज़ को लगता है की मैं हर्ट नहीं होता, लेकिन मैं भी इसकी हरकतों से हर्ट होता हूँ। वही रश्मि के बैलून को पारस फोड़ते है, और बोलते है की इन्हे लगता है की यह वूमन प्ले कार्ड नहीं खेलती, लेकिन यह वूमन प्ले कार्ड खेली है !

“बाप-बाप रहता है, और चेला-चल” किसने बोला ?

सलमान खान पहली बतएगे की किस सेलिब्रेटी ने बिग बोस के घर में रह रहे किस सदस्य के बारे में क्या ट्वीट किया है ? जिसमे घर वालो को पता लगाना है की वह ट्वीट किस के लिए किया गया है। बिंदु धारा सींग ने ट्वीट में कहा है की “बाप-बाप रहता है, और चेला-चल” इसी प्रकार के बहुत से ट्वीट किये गए है, जिसके बारे में आज रात आपको देखने को मिलेगा। बता दे की अब घर में नई लड़ाईया शुरू हो गई है। रश्मि अब आरती से लड़ती हुई देखने को मिलेंगी।

आज रात सलमान आपको बिग बॉस की पत्नी से मिलवाने वाले है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

शहनाज़ और सिद्धार्त के बिच दोस्ती से बड़ कर कुछ और होने लगा है ?

शहनाज़ और सिद्धार्त की दोस्ती पर सवाल उठाएंगी मधुरिमा, और शहनाज़ बोलती है तेरा क्या चक्क्र है ? कभी तू सिद्धार्त से प्यार करती है, कभी तू पारस से प्यार करती है। इसके बाद सिद्धार्त शहनाज़ का साथ देते है और बोलते है की तुम्हे शर्म नहीं आती, एक लड़की होकर दूसरी लड़की के करेक्टर पर ऊँगली उठा रहे हो। जिसके बाद मधुरिमा बोलती है की काहे के दोस्त ? जब सभी को दिख रहा है तुम दोनों के बिच प्यार है। जिसके बाद मधुरिमा को सिद्धार्त बोलता है तुम्हारे यह दोस्ती को प्यार समझा जाता होगा, लेकिन हमारे यह दोस्ती को दोस्ती ही समझा जाता है। इस सभी के बाद आपको दोनों के बिच बहुत से क्यूट पल आज रात देखने को मिलने वाले है। जसकी वीडियो हमने आपको दी है। आपका क्या मन्ना है शहनाज़ और सिद्धार्त के बिच दोस्ती से बड़ कर कुछ और होने लगा है ? निचे कमेंट करके अपनी राय दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here