Bigg Boss 13 Written Update 9.12.2019, Today Episode: बिग बॉस में दिखाई देते हैं यह स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

Bigg Boss Season 13 Written Update 10 December 2019, Bigg Boss Salman Khan, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), बिग बॉस 13 रिटेन अपडेट, Bigg Boss 13 Today Episode.

Bigg Boss Season 13 Written Update 10 December 2019, Bigg Boss Salman Khan, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), बिग बॉस 13 रिटेन अपडेट, Bigg Boss 13 Today Episode

Bigg Boss Season 13 Written Update 10 December 2019: बिग बॉस के घर में आजकल एक दूसरे की चुगली करते हुए सभी कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। इसके अलावा सभी लोग एक दूसरे के ऊपर विवादों के तीर चलाते हुए दिखाई देते हैं। एक ही घर में रहने के बावजूद भी सभी लोगों के बीच में 36 का आंकड़ा हमेशा बना रहता है। बिग बॉस के हिट होने की शायद यहां भी एक बड़ी वजह हो सकती है कि लोगों को घर के सभी कंटेस्टेंट की नोकझोंक देखने में काफी आनंद आता है, और इसी के चलते हुए सभी दर्शकों की थकावट भी दूर हो जाती है।

बिग बॉस में दिखाई देते हैं यह स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

Bigg Boss Season 13: आज भी बिग बॉस के घर में काफी सारे स्ट्रांग कंटेस्टेंटदेखने को मिलते हैं जैसे कि सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और रश्मि देसाई। इसके अलावा कुछ कंटेस्टेंट ने बिग बॉस के सफर में हार मान ली और आधे रास्ते से ही दबे पांव वापस लौट गए। इनसब के अलावा पारस छाबड़ा भी आजकल अपने ही टशन में दिखाई दे रहे हैं। अब देखना यह है कि शौ है अंत तक घर के कितने सदस्य टिके रहते हैं, और घर का कौन सा खिलाड़ी बिग बॉस की ट्रॉफी हासिल कर के देश की जनता को एक नया बिग बॉस दे देता है।

Bigg Boss Written Update 10/12/2019

आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे कि मधु विशाल के पास आते हैं और उनके बालों से खेलना चालू कर देते हैं । इसके अलावा कैप्टंसी टास्क (Captaincy Task) में सभी घरवाले एक दूसरे का कार्ड तोड़ते हुए नजर आते हैं। असीम (Asim) कहते हैं कि मुझे कैप्टंसी चाहिए, वहीं विकास रश्मि को निर्णय लेने के लिए बोल देते हैं। आज रात विकास कैप्टंसी के प्रतियोगी बन जाते हैं, इसके अलावा माहिरा (Mahira) बोलती है कि यह दूसरे के दर्द को दिखाते हैं। आज रात विशाल कहते हैं कि मैं इसे टास्क से हट जाना चाहता हूं, वहीं पारस दूसरी तरफ रश्मि के चेहरे पर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं। असीम रश्मि पर चिल्लाते हुए बोलते हैं कि अगर आप अपने हाथों से नहीं खेल सकते हैं तो अपने मुंह का इस्तेमाल कीजिए। इसके अलावा पारस असीम को रश्मि पर चिल्लाता देख जोर जोर से हंसने लगता है, और कहता है कि विकास अपना खेल खेल रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here