Bigg Boss 13 Written Update of 16.11.2019 Videos: अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी ने मचाया धमाल

Bigg Boss 13 Written Update of 16 November 2019 Videos & Previous Episode, Bigg Boss, Bigg Boss 13, Bigg Boss 13 day 46, Bigg Boss 13 day 46 written update episode 46 November 15, devoleena bhattacharjee, sidharth shukla

Bigg Boss Season 13 Written Update 16 November 2019: बिग बॉस को लेकर एक ताजा खबर सामने आ रही है जिसमें ऐसा कहा जा रहा है कि मशहूर कलाकार अरहान खान (Arhaan Khan) इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार बिग बॉस के घर में केवल एक ही कंटेस्टेंट बाहर निकलेगा। सलमान खान ने इस बार 2 कंटेस्टेंट का नाम लिया है जोकि घर से बेघर हो सकते हैं इसमें सबसे पहला नाम आता है अरहान खान का और दूसरा नाम आता है हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) का। लेकिन यह भी कहा जा रहा है कि अरहान खान बिग बॉस के घर से बाहर निकल जाएंगे और हिमांशी खुराना सुरक्षित बच जाएगी।

अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी ने मचाया धमाल

Bigg Boss WeekendKa Vaar: ऐसा कहा जा रहा है कि अरहान खान और रश्मि देसाई की जोड़ी बिग बॉस ने घर में देखने लायक थी, लेकिन जब से अरहान खान की घर से बाहर जाने की खबरें सामने आई है तब से रश्मि देसाई (Rashami Desai) काफी ज्यादा परेशान देखने को मिल रही है। अरहान खान के साथ भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की भी घर से बाहर जाने की खबरें सामने आ रही है, लेकिन यूपी बिहार से मिलने वाले वोटों के कारण खेसारी लाल यादव घर में सुरक्षित भी हो सकते हैं। खेसारी लाल यादव को यह डर है कि अरहान खान के जाने के बाद उनकी भी उल्टी गिनती शुरू हो सकती है और अगले हफ्ते वह भी घर से बाहर जा सकते हैं।

Bigg Boss Season 13 Written Update 16/11/2019

#BB13 आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की देवोलीना सलमान खान से ऐसा कहते हुए नजर आ रही है की शेफाली टास्क के दौरान काफी ज्यादा पक्षपात लेते हुए नजर आ रही है। इसपर शेफाली कहती है कि मैं अपना काम अच्छे से कर रही हूं, और मैंने कुछ खोया नहीं है। इसके अलावा विशाल कहते हैं की भाऊ बहुत ज्यादा प्रवचन देते रहते हैं, इसपर भाऊ कहते हैं कि अगर आपको यह सब पसंद नहीं आता है तो आप घर छोड़कर जा सकते हैं। विशाल कहते हैं कि इस घर में अकेला मैं ही आप का टारगेट हू और आप मेरे साथ लड़ाई करना चाहते हैं, तो फिर देर किस बात की है चलिए मैदान में चलते हैं। आज रात सलमान खान भी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप सभी एक दूसरे को टैग देने में गलत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here