Bigg Boss 14: इस हफ्ते घर से बाहर होंगे एजाज खान?  

BIgg boss-14
india TV news

बिग बॉस– खाने को लेकर एजाज खान और रुबीना दिलेक के बिच एक बड़ी जंग छिड गयी है. रुबीना ने साफ़ किया है के वह सिर्फ कार्सन दिखा रही थी. रुबीना ने एजाज को शांत करने के लिए सिर्फ हाथ से इशारा किया था. और एजाज ने उनके पास आकार उन्हें तली दे दी. खाने के समय फिर से एजाज खान और अर्शी खान की तू-तू में-में देखने को मिली. अर्शी ने एजाज को कविता कोसिक के नाम से ताने मरे. फिर एजाज खान ने उनकी बातो पर थूक दिया. जिसके बाद उनका झगडा और बड़ा हो गया.

Bigg Boss 14
india Today

राहुल वेध और अली गोनी ने अर्शी को गलत बताते हुए कहा के अर्शी ने पहले लड़ाई सुरु की वो भी जान भुज कर. शो पर पहले एंग्री यंग मेन के तोर पर नजर आये एजाज खान ने अपनी इमोशनल साइड से भी दर्शको का दिल जीता है. और उसी के सतज आपको बता दे के इस सीजन में कई सेलेब्रेतियो और दर्सको का मानना है के इस साल की ट्रोफी तो एजाज खान ही जीतेंगे. लेकिन जो खबर अब सामने आ रही है उसे देखकर यह लगता है के एजाज खान के फेंस को बड़ा झटका लग सकता है. मिडिया रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते एजाज खान शो से बहार हो जायेंगे. हाल ही में एक सपोर्टबॉय की एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है के बिग बॉस के घर से एजाज खान जल्द ही भर हो सकते है.

Bigg boss 14
DNA india

और आपको बता दे के इस हफ्ते एजाज खान नोमिनेटेद भी है. तो ईसि बिच यह दावा किया जा रहा है के इस हफ्ते एजाज खान बहार हो सकते है. इसके पीछे जो कोई करण है वो भोत ही हेरान कर देने वाला है. रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है के एजाज खान वोटो से नहीं बहार होंगे उनके बहार होने से वोटो का कोई वास्ता नहीं है. एजाज के बहार होने का करण है उनके पहले के वर्क कमिटमेंट. लॉकडाउन और कोरोना के बिच उनकी उप्कमिंग फिल्म से जुड़ा प्रोजेक्ट है जो बीते साल ही सुरु होना था. लेकी कोरोना के कारण यह प्रोजेक्ट अब सुरु होने वाला है.

जिसके चलते बिग बॉस 14 से एजाज खान को जाना पढ़ सकता है. प्रोमो से साफ़ हो गया है के गुरुवार को टेलीकास्ट होने वाला शो काफी लडाई भरा होने वाला है. इससे पहले शो में सोनाली फोगाट ने कई लोगो से पंगा लिया है. सोनाली ने अर्शी खान के सर पर पानी भी गिरा दिया था. जिसके बाद अर्शी खान बहोत गुसा हो गयी थी. जिसके बाद अर्शी खान के साथ साथ घर के लोगो ने भी सोनाली को गलत बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here