Bigg Boss: Rakhi Sawant बनी चुड़ैल

Image Credit: Bigg Boss

नमस्कार दोस्तों Bigg Boss सीजन 15 के घर में आए दिन कोई न कोई एक नया ड्रामा देखने को मिलता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री पर Rakhi Sawant एक बार फिर से बिग बॉस के घर में दिखाई दे रही है। लेकिन इस बार एक बार फिर से राखी सावंत के अंदर जूली का भूत नजर आ रहा है। राखी सावंत ने अपना हुलिया ऐसा बना कर रखा हुआ है कि जिसको देखकर तेजस्वी के चीखे निकल आई।

राखी सावंत इस बार बिग बॉस के घर में अपने पति के साथ नजर आई है। बिग बॉस के घर में राखी सावंत का हर दिन एक नया रूप देखने को मिलता है। बिग बॉस के घर में आते ही राखी सावंत ने मनोरंजन का पूरा जिम्मा उठा लिया है। लेकिन एक बार फिर से राखी सावंत के अवतार जूली ने घर में तहलका मचा दिया है। पिछले सीजन में राखी सावंत के अंदर 200 साल पुरानी चुड़ैल का साया देखा गया था। हाल ही में 1 एपिसोड में राखी सावंत के उपर चुड़ैल का साया देखने को मिला।

राखी सावंत ने मेकअप से इस प्रकार का डरावना अवतार पैदा किया है। अपने बालों को डरावना बनाने के लिए राखी सावंत ने विग का इस्तेमाल किया है। एपिसोड में हम देख सकते हैं कि शमिता शेट्टी राखी सावंत से बात करती हैं और पूछते हैं कि आप कौन है तो राखी सावंत बोलते हैं कि मैं जूली हूं। तेजस्वी जूली से इतना डर जाते हैं कि उनकी चीखे निकल आती है। राखी सावंत जब तेजस्वी को देखती है तो उनकी चीखे निकल जाती है। आपको बताना चाहते हैं की बिग बॉस के घर मे आये दिन एक नया ड्रामा देखने को मिलता है और इस बार डबल ड्रामा देखने को मिल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here