Bigg Boss Season 13 Written Update 05.12.2019: बिग बॉस के घर बेघर होंगे सिद्धार्थ शुक्ला

Bigg Boss 13 Written Update 05 December 2019, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने की वजह सुनकर सभी को लगा शॉक, bigg boss season 13 written episode, Bigg boss season 13 written episode
Image source-zee news

Bigg Boss 13 Written Update 05 December 2019: अब बिग बॉस के खत्म होने का समय नजदीक आता जा रहा है जिसके चलते हुए घर में इस बात को लेकर लड़ाई चल रही है कि आखिरकार विजेता कौन बनेगा। इन सब के चलते हुए एक काफी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट की घर से बाहर जाने की खबरें सुनाई दे रही है, इस कंटेस्टेंट का नाम है सिद्धार्थ शुक्ला।

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने की वजह सुनकर सभी को लगा शॉक

ऐसा कहा जा रहा था कि पहले पारस घर से बाहर जाएंगे लेकिन अब समय पलट गया है और सिद्धार्थ से बाहर जाने की खबरें काफी ज्यादा सुनाई दे रही है। ऐसा कहां जा रहा है की सिद्धार्थ (Siddharth) बीमार है और उन्हें टाइफाइड की बीमारी हो गई है, जिसके चलते हुए बिग बॉस उन्हें घर से बाहर जाने की अनुमति दे रहे हैं। अगर सिद्धार्थ वाकई में बाहर चले जाते हैं तो पारस (Paras) और असीम के बीच में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

Bigg Boss Written Update 5/12/2019

आज रात हम बिग बॉस के घर में देखेंगे की पारस किस कदर पक्षपाती हो जाता है और शेफाली जरी (Shefali Zariwala) के नाम पर क्रॉस का निशान लगा देता है। इसको देखें भाऊ बोलते हैं कि यह सब गलत है, इसके जवाब में पारस कहते हैं कि आप मुझे ना सिखाएं तो अच्छा है। यह सब सुनकर सिड हंस पड़ता है। इन सब के बीच मे पारस बोलते हैं कि अब मैं विजेता का चुनाव करुगा फिर चाहे आप इसे सही समझे या फिर गलत। यह सब सुनकर रश्मि काफी ज्यादा गुस्से में आ जाती है और खेसारी के नाम से क्रॉस निकालकर फेंक देती है। शेफाली के साथ साथ वह अन्य क्रॉस को भी निकाल कर फेंक देती है। इस फेका फेकी के बीच में आरती को काफी जोरदार चोट लग जाती है जिसके चलते हुए सिड असीम को ताने मारना चालू कर देता है। आज रात हम देखेंगे कि पारस के जाने से शेफाली काफी ज्यादा भावुक हो जाती है। इसको देखें असीम पूछता है कि क्या आप वाकई में पारस को याद करती हैं, इसपर शेफाली का जवाब हां होता है। बिग बॉस से जुड़ी और भी ताजा खबरें जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here