Bikramjeet Kanwarpal | अभिनेता बिक्रमजीत कवरपाल का निधन.

Bikramjeet Kanwarpal: कोरोना ने छीना एक और सितारा.

Bikramjeet Kanwarpal
The Indian Express

Bikramjeet Kanwarpal– कोरोना ने हमारे बिच से एक और सितारा छीन लिया है. अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन हो गया है. वो 52 वर्ष की उम्र में हमे छोड़ कर चले गए.

Bikramjeet Kanwarpal
Times of India

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्विट कर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने लिखा, सुनकर दुःख हुआ आज सुबह कोरोना से मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया. एक सेवानीरवत सेना अधिकारी बिक्रमजीत कंवरपाल ने कई फिल्मो और टीवी सीरियल में सहायक भूमिकाये निभाई थी. उनके परिवार और करीबी लोगो के लिए मेरी स्वेदना.

widgets.js" charset="utf-8">

बिक्रमजीत कंवरपाल एक एक्टर बनने से पहले आर्मी के अफसर रह चुके थे. उन्होंने आर्मी से रिटायर होने के बाद साल 2003 में अपना एक्टिंग डेब्यू किया था.

एक्टर मनोज बाजपेयी, श्रिया पिलगांवकर, रोहित रॉय, नील नितिन मुकेश, कुबरा सैत सहित अन्य ने ट्वीट कर शोक जाता है. मनोज बाजपेयी ने लिखा, ''हे भगवान कितना दुखद समाचार है. हम एक दुसरे को 14 सालो से जानते थे. 1971 फिल्म की शूटिंग पर हमारी पहचान हुई थी. बहुत हेरानी वाली खबर.

अभिनेता बिक्रमजीत कवरपाल ने पेज 3, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर 2, 2 स्टेट्स और द गाजी अटैक जैसी फिल्मों में काम किया है.

2 COMMENTS

  1. […] Shahabuddin को सिवान के लोग खोफनाक तेजाब कांड को लेकर भी याद करते है. साल 2004 में चंदा बाबु के तीन बेटो का बदमाशो ने अपरहण कर लिया था. बदमाशो ने तीनो बेटो को तेज़ाब से नहलाकर मार दिया था. जबकि इस मामले का चश्मदीद रहे राजीव किसी तरह बदमाशो की गिरफ्त से अपनी जान बचाकर भाग निकला. मगर 2015 में शहर के डीएवी मोड़ पर उसकी भी गोली मार कर हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया था. […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here