Bill And Melinda Gates Divorce News | शादी के 27 साल बाद अलग हुए बिल और मेलिंडा गेट्स

Bill And Melinda Gates Divorce News: Bill Gates and Melinda announce divorce

Bill And Melinda Gates Divorce News
Trending India News

Bill And Melinda Gates Divorce News. शादी के 27 साल बाद अलग हुए बिल और मेलिंडा गेट्स
Bill And Melinda Gates Divorce News– माइक्रोसॉफ्ट के फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में सुमार बिल गेट्स और उनकी पत्नी मेलिंडा ने अपने 27 साल लम्बे रिशते को ख़तम करने का फेसला किया है. दोनों ने अपने एक ब्यान में कहा है के आने वाले वक्त में हम एक साथ नहीं चल सकते है.

Bill And Melinda Gates Divorce News
NBC News

बिल गेट्स ओए मेलिंडा ने तलाक की घोषणा की है. दोनों ने यह भी ऐलान किया है कि तलाक के बाद भी वे बिल ऐंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के लिए साथ काम करते रहेंगे. दोनों ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ब्यान जारी किया है. बयान के मुताबिक़, हमारे रिश्ते को लेकर बहुत सोचने और इसको बचाए रखने की कोशिस के बाद हमने अपनी शादी ख़तम करने का फेसला कर लिया है.

बीते 27 सालो में हमने तीन बच्चो को पाला और एक ऐसा फाउंडेशन बनाया जो दुनियाभर में लोगो को एक स्वस्थ्य और लाभकारी जीवन दे सके. हम दोनों इस फाउंडेशन के लिए आगे भी साथ काम करते रहेंगे लेकिन पति-पत्नी के तौर पर हम जीवन के अगले पड़ाव में नहीं जी सकते हैं. हम नया जीवन शुरू करने जा रहे हैं, इसलिए लोगों से हमारे परिवार के लिए स्पेस और प्राइवेसी बनाए रखने की उम्मीद है.

Bill And Melinda Gates Divorce News
BBC

बता दें कि बिल गेट्स और मेलिंडा की शादी 1994 में हुई थी. हालांकि उनकी पहली मुलाकात साल 1987 में हुई थी. 27 साल लंबे चले इस साथ के खत्म होने की सूचना से लोग हैरान भी हैं. बिल गेट्स की गिनती दुनिया के सबसे अमीर लोगों में होती है. इसके अलावा वह अपने समाजसेवी कार्यों के लिए भी जाने जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here