Biss Boss: क्या है Rakhi Sawant के Ritesh का कड़वा सच

Image Credit: Bollywood Bubble

नमस्कार दोस्तों कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इन दिनों Bigg Boss के घर में अपने ड्रामा की वजह से है रोजी रोटी कमा रही है। इस बार राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ मे घर मे दिखाई दे रही है। पिछले कई चोचलों के बाद पूरा देश राखी के पति की तस्वीर देखने को लिए बेताब था। Bigg Boss 15 Rakhi Sawant सिर्फ ये बताया करती थीं कि उनके पति एक बिजनेसमैन है। पब्लिक की डिमांड पर राखि ने अपने पति को दुनिया के सामने पेश कर ही दिया। रितेश को देख फैंस ने बोला कि ये तो नकली रितेश है।

सलमान खान ने भी राखी से पूछा कि क्या यह आपके असली पति है। रितेश ने अपने एकाउंट पर बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और वो जो भी कर रहे थे शो के लिए कर रहे थे और मेकर्स के कहने पर कर रहे थे। बताना चाहते हैं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें राखी के पति रितेश एक महिला और बच्चे के साथ में नजर आ रहे हैं।

इस फोटो से साफ पता चलता है कि रितेश पहले से ही शादीशुदा है।

राखी सावंत के कहे जाने वाले पति रितेश स्निग्धा प्रिया के पति है। वीडियो द्वारा बात करने पर काफी सारे ऐसे तथ्य सामने आए हैं जिसको सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। रीतेश ने बोला कि उनकी शादी 2014 में हो चुके हैं और 1 साल पहले उनका एक बच्चा भी हुआ है। रितेश की पत्नी स्निग्धा प्रिया ने बोला कि उनके पति उनके साथ में काफी ज्यादा मारपीट किया करते थे और शादी के लिए रितेश ने दहेज में ₹25 लाख रुपए लिए थे। रितेश ने उनके परिवार से कहा कि वे आईआईटी छात्र है। लेकिन यह बात झूठी है।

स्निग्धा ने कहा कि रितेश एक भिखारी हैं। और उनके पास बिल्कुल भी पैसा नहीं है। रितेश की पहली पत्नी ने कहा कि वह राखी सावंत के साथ सिर्फ पैसों के लिए रहते हैं। राखी सावंत का पति बनने पर उन्हें काफी सारे पैसे मिलने वाले हैं। इसीलिए वह नाटक कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here