Bodhai Yeri Budhi Maari 1st Day Box Office Collection: Review & Rating पहले दिन में ही काम डाले इतने करोड़

Bodhai Yeri Budhi Maari 1st First Day Box Office Collection: Review & Ratings Audience Response BYBM Frist Day Income Earning Book Online Tickets Bookmyshow
Image Source: Galatta

Bodhai Yeri Budhi Maari Box Office Collection: यह एक छोटी तेलुगु फिल्म है, जिसमे आपको धीरज मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म को चंद्रू केआर डायरेक्ट किया है। फिल्म भेहद रोचक और अच्छी है, आप फिल्म को देखने जा सकते है। सबसे पहले, शीर्षक ‘बोधई यारी बुद्धी मेरी’ आपको शराब से संबंधित कुछ सोच सकता है, लेकिन नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। फिल्म में काफी सुपेंसे दिया है, जिसे आप फिल्म को देख कर ही समज सकते है। फिल्म की स्टोरी को काफ़ी रोचक बनाया गया है। फिल्म को देख कर आपको कहि भी ऐसा प्रतीत नहीं होगा की आपको फिल्म बोर कर रही है।

चंद्रू ने इस फिल्म के टाइटल के बारे में बहुत पहले से सोच रखा था, इस फिल्म के नाम को उन्होंने जब सोचा था, जब वह पहले फिल्म पर काम कर रहे थे। बाद में उन्होंने फिल्म का आईडिया सिनेमैटोग्राफर बालासुब्रमण्यम और उनके निर्माता श्रीनिधि सागर के साथ साझा किया तो उन्हें उनका इस फिल्म का आईडिया बहुत पसंद आया था और उन्होंने इस फिल्म पर काम करने के लिए है कर दिया था। दूसरी और चंद्रू ने इस से पहले धीरज के साथ काम कर रखा था। इसलिए ज्यादा परेशानियो का सामना नहीं करना पड़ा। फिल्म का संगीत पूरी तरह से केपी द्वारा दिया गया है।

Bodhai Yeri Budhi Maari Box Office Collection

बोधई यारी बुद्धी मेरी आज बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। बड़ी संख्या में दर्शक फिल्म को देखने पहुंच रहे है। अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म अपने आने वाले दिनों में बॉक्स ऑफिस पर बहतरीन कारोबार कर सकती है। फिल्म के गानो और डायलॉग्स ने दर्शको का दिल जित लिया है। फिल्म अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस से लगभग 0.70-1 करोड़ रुपये का कारोबार कर सकती है। मनोरंजन और Bodhai Yeri Budhi Maari Box Office Collection के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here