Bollywood Movie: Pranaam 7th Day Box Office Collection, बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन

Bollywood Movie 2019: Pranaam 7 Day Box Office Collection, Pranaam Movie Review, and Cast, Pranaam Movie Box Office Collection, प्रणाम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
Image Source : Live Uttrakhand

Pranaam Box Office Collection: संजय जायसवाल द्वारा डायरेक्ट की गई प्रणाम (Pranaam) फ्लिम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office) पर 9 अगस्त 2019 को दस्तक दी थी। फिल्म को आज भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पुरे 7 दिन हो चुके है। फ्लिम की कास्ट और पूरी टीम की बात करे तो प्रणाम (Pranaam) फ्लिम मे जाने माने कलाकार जैसे की राजीव खंडेलवाल, समेक्शा, अतुल कुलकर्णी, अभिमन्यु सिंग, और विक्रम गोखले दर्शको के सामने बड़े पर्दे पर अपनी कलाकारी का प्रदशन करते हुए नजर आ रहे है।  प्रणाम (Pranaam) एक एक्शन बेस्ड  फिल्मो में से एक है। फिल्म को बनाने मे लगभग 5 करोड़ की लागत आई है। फिल्म में सभी एक्टरों ने अपने किरदार का प्रदर्शन अच्छे से निभाया है। इसी कारण फिल्म ने  पांचो दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) पर भड़ोत्री देखने को मिली।

Bollywood : Pranaam Movie Review, Rating and Cast

कहानी लखनऊ (Lucknow)  शहर के एक छोटे घर के लड़के अजय सिंग की है, जो की IAS बनने  का सपना देख रहा है। अजय के पिताजी काफ़ी ग़रीब है, पर फिर भी अपने बेटे को एक बड़ा आदमी बनाने का सपना आखो मे लिए दिन रात मेहनत किए जा रहे है।  फ्लिम में गनु नाम का एक विल्लन भी एंट्री मारता है जिसने पूरे शहर में अपना डर बना कर रखा हुआ है। फ्लिम के स्टार कास्ट की बात करे तो राजीव खंडेलवाल (Rajeev khandelwal ) और समीक्षा (Sameksha) मुख्या भूमिका निभाते हुए नज़र आ रहे है जिन्होंने फ्लिम में काफी अच्छी एक्टिंग की है। जहां तक बात करे फ्लिम प्रणाम (Pranaam) के गानो की तो  सोनुनिगम और अंकित तिवारी जैसे जानेमाने संगीतकारों ने अपना मधुर संगीत देकर भारतीय सिनेमा घरो में आग लगा दी है। अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर दर्शको द्वारा 1.4 मिलियन बार देखा जा चुका है। जिसे आपको भी एक बार जरूर देखना चाहिए।

Official Trailer: Pranaam | Rajeev Khandelwal, Sameksha| Sanjiv Jaiswal | Releasing On►9 AUG 2019

Bollywood Movie 2019: Pranaam 7 Day Box Office Collection

प्रणाम (Pranaam) फ्लिम ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धीमी शुरुआत की थी। जिसके बावजूद भी फ्लिम ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर 1.37 करोड़ का कलेक्शन करके, भारतीय बॉक्स ऑफिस पर एक अच्छी जगह बना ली, वही दुसरे दिन में फ्लिम ने 1.82 करोड़ का कारोबार कर लिया।  तीसरे दिन की बात करे तो फ्लिम ने भारतीय बॉक्स ऑफिस (Indian Box Office) पर पूरे 1 करोड़ का भरी टारगेट पूरा कर लिया, चौथे दिन  की बात करे तो फ्लिम ने पूरे 90 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया , वही पाँचवे दिन में फ्लिम ने पूरे 65 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office Collection) कर लिया। लगातार अच्छी कमाई करते देख ऐसा प्रतीत हो रहा है, की फ्लिम अपने छटे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 70 लाख से 80 लाख का कारोबार का आकड़ा पार कर सकती है। आपको बता दे की अभी तक फिल्म 7वे दिन के बॉक्स ओफिस कलेक्शन के आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। मनोरंजन और प्रणाम (Pranaam) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से जुडी जानकारी जान्ने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here