Bollywood Movies 2019: Mushkil 2019 Movies Review & Cast: क्या फिल्म हो पायेगी बॉक्स ऑफिस पर हिट ?

Bollywood Horror Movie: Mushkil 2019, Mushkil Movies Review, Mushkil Movie Cast, Mushkil Full Story, Hit or Flop, मुश्किल मुश्किल हॉरर मूवी 2019, मुश्किल मूवी रिव्यु
Image Source: galatta.com

Mushkil Movies Review: मुश्किल (Mushkil) फ़िल्म एक बॉलीवुड की आगामी फिल्म है। इस फ़िल्म को भारतीय बॉक्स आफिस पर 9 अगस्त यानी कल रिलीज कियाजायेगा। फ़िल्म को राजीव एस. रुइया के द्वारा डायरेक्ट किया गया है। साथ ही फ़िल्म को रविंदर जीत दरिया के द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। फ़िल्म की कहानी को जानेमाने राइटर जैसे आदेश के. अर्जुन ओर यूसुफ अली खान द्वारा लिखा गया है। बता देते है इन दोनों के द्वारा लिखी गई कहानी लोगो के दिलो में कपनी जगह बनाने में सफल रही है। मुश्किल (Mushkil) फ़िल्म बॉलीवुड की हॉरर ड्रामा फिल्मो में से एक है। फ़िल्म को बॉलीवुड की सबसे ज्यादा डरावनी फिल्मो में से एक बताया जा रहा है। फ़िल्म के लीड रोल में आपको रजनीश दुग्गल, कुनाल रॉय कपूर, पूजा बिष्ट और शफ़क़ नाज़ ये सभी एक्टर देखने को मिलेंगे। फ़िल्म में इन सभी की हॉरर एक्टिंग को देख कर दर्शकों को सिनेमा घर मे डर ज़रूर लगेगा ऐसा फिल्म प्रोडक्शन है।

Mushkil Movie Trailer | Review & Cast | Hit or Flop

ये बात तो अब सबको पता चल चुकी है कि मुश्किल हॉरर फिल्म है। लेकिन फ़िल्म के साथ एक सबसे बड़ा ट्विस्ट है जो फ़िल्म के प्रमोशन के वक़्त फ़िल्म के डायरेक्टर राजीव एस. रुइया ने कहा था, जो इस फ़िल्म को सिनेमा हॉल में अकेले देखेगा उस दर्शक को हमारी टीम की तरफ से 10 लाख का पैकेज दिया जाएगा। चलिए अब बात कर लेते है, फ़िल्म मुश्किल (Mushkil) के ट्रेलर की, यूट्यूब पर फ़िल्म का ट्रेलर 2 मिनट 30 सेकंड का है जो ये प्रतीत करता है कि फ़िल्म बहुत डरावनी और दमदार है। फ़िल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर दर्शको द्वारा 8,13,459 बार देखा जा चुका है। अगर आपने अभी तक फ़िल्म का ट्रेलर नही देखा है तो, आपको एक बार जरूर देखना चाहिए।

Mushkil – Official Trailer | Rajniesh Duggall | Kunaal Roy Kapur | Nazia Hussain | Pooja Bisht

Bollywood Horror Movie: Mushkil Movie Review

मुश्किल (Mushkil) फ़िल्म एक अच्छे खासे बजट में बनने वाली फिल्म है। जिसको सोशल मीडिया पर दर्शको की और से अच्छे रिव्यु प्राप्त हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनुमान लगाया जा रहा है की फ़िल्म बॉक्स आफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर सकती है, और फ़िल्म अपने भारतीय बॉक्स आफिस (Indian Box Office) पर हिट हो जाएगी। दर्शको को इस बॉलीवुड हॉरर ड्रामा फ़िल्म को एक बार जरूर देखना चाहिये। मनोरंजन और आने वाले मुश्किल (Mushkil) फ़िल्म बॉक्स आफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here