गॉडजिला: 6 दिन का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन, फ़िल्म बहुत अच्छा प्रर्दशन कर रही है

Image Source: Forbes

गॉडजिला किंग ऑफ मॉन्सटर एक अमेरिकी राक्षस फिल्में है। जो भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रही है। गॉडजिला फिल्म का कॉम्पटीशन सीधे तौर पर भारतीय फिल्म अजय देवगन की दे दे प्यार दे से है। इस फिल्म को भी भारतीय बॉस ऑफिस पर बेहद अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। इसके चलते दोनों फिल्म आमने सामने खड़ी हो  गई है। लेकिन इन सबके बावजूद गॉडजिला फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लेकिन सलमान खान की भारत फिल्म रिलीज होने के बाद से फिल्म की कमाई में कमी देखी जाएगी। फ़िल्म के लिए मुश्किलें बढ़ सकती हैं। भारत फिल्म आने से गॉडजिला फिल्म की स्क्रीनिंग में कमी आएगी, जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर देखा जा जाएगा।

गॉडजिला फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में अच्छा प्रदर्शन किया था, इसी के साथ 2.25 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने अपने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 3.25 करोड रुपए की कमाई की और शनिवार को 4.50 करोड रुपए की कमाई करी, रविवार को 5.25 करोड रुपए की कमाई की सोमवार को 2 करोड रुपए किं कमाई की  फिल्म की अभी तक की कुल कमाई लगभग 17 से 18 करोड़ रही है। फिल्म की कमाई में लगातार तेजी देखी गई है। नीचे अमेरिकन मॉन्सटर गॉडजिला मूवी का ट्रेलर दिया गया है एक बार जरूर देखें।

गॉडजिला फिल्म देखने वाले लोगों को एक अलग अनुभव देगी, साथ ही जो लोग मॉन्सटर मूवी देखना पसंद करते हैं। उनके लिए इससे बेहतर फिल्म नहीं हो सकती। इस फिल्म को 3D में भी देखा जा सकता है। फिल्म माइकल डौबर्टी द्वारा निर्देशित और लीजेंडरी पिक्चर्स के प्रोडक्शन बैनर के तहत थॉमस टुल्ल, जॉन जशनी, ब्रायन रोजर्स, मैरी पेरेंट और एलेक्स ग्रेसिया द्वारा निर्मित है। फिल्म में काइल चैंडलर, वेरा फार्मिगा, मिल्ली बॉबी ब्राउन, ब्रैडली व्हिटफोर्ड प्रमुख भूमिकाओं में दिखाई दिए। फिल्म टोहो के द्वारा एन गॉडजिला, किंग घिडोराह, मोथरा, रोडन पर आधारित है। देखने वाली बात यह होगी की आने वाले दिनों में फिल्म किस तरह प्रदर्शन करती है। क्योंकि सलमान खान की भारत  गॉडजिला के मुकाबले बेहतरीन प्रदर्शन कर सकती हैं। यही कारण है कि फिल्म की कमाई में कमी देखी जाएगी। गॉडजिला फिल्म से संबंधित अधिक जानकारी ऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here