भारत: फिल्म पहले दिन का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन, फिल्म को मिली इतनी रेटिंग

Image Source: Hindustan

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। सलमान और कैटरीना के फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की भारत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन में करीब 41 करोड रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन सभी सिनेमाघर हाउसफुल रहे। फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। इसके चलते फिल्में अपने पहले दिन में 41 करोड़ रुपए की कमाई करी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म अपने ओपनिंग पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई है। दूसरी ओर सलमान खान की यह सबसे अधिक कमाई करने वाली ओपनिंग टॉप फिल्म बन चुकी है।

भारत फिल्म और अच्छा प्रदर्शन कर सकती थी, लेकिन भारत और साउथ अफ्रीका मैच के कारण फिल्म की कमाई में कुछ कमी देखी गई। अगर यह मैच नहीं होते तो फिल्म की कमाई के आंकड़े कुछ और होते हैं। यह सलमान खान की लोकप्रियता है की पहले दिन में इतनी भारी संख्या में लोग फिल्म देखने सिनेमाघरों में पहुंचे। आपको बता दें कि सलमान खान की यह फिल्म 14वी ग्रैंड ओपनिंग करने वाली फिल्म शामिल हो चुकी है। नीचे भारत फिल्म का शानदार ट्रेलर दिया गया एक बार जरूर देखें।

फिल्म निर्माताओं का मानना है, कि दिल्ली उत्तर प्रदेश और बिहार के कई अन्य इलाकों में फिल्म और अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है। आपको बता दें कि फिल्म में इमोशनल ड्रामा और एक्शन काफी दिया गया है। अक्सर देखा गया है कि सलमान खान अपनी फिल्मों को ईद के मौके पर ही रिलीज करते हैं। जिसका फायदा फिल्म की कमाई पर होता है। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाठनी, सुनील ग्रोवर और कई अन्य कलाकार काम कर रहे हैं। फिल्म को 3.5 की रेटिंग दी गई है, फिल्म में काफी कुछ दिखाया गया आप भी फिल्म देखने की सोच सकते हैं। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की ताजा खबर के लिए हमारे साथ बने रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here