दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की बैट से लगाई पिटाई, उनके फैंस बोला यह सब

Image Source: Hindi Rush

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी फैंस को काफी पसंद करते है। रणवीर सिंह सोशल मीडिया काउंसलर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं। रणबीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन दीपिका के साथ मस्ती करते हुए कई वीडियो और फोटो शेयर करते रहते हैं। जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं और शेयर भी करते हैं। रणवीर सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका पादुकोण ने अपने हाथ में एक बैट पकड़ा हुआ है। जिससे वह अपने पति रणवीर सिंह को मार रही है। इस वीडियो को खुद रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

रणवीर सिंह के फॉलोअर्स यह वीडियो काफी पसंद आई है, और इससे बहुत प्यार दे रहे एक फॉलोअर्स नहीं है कमेंट करते हुए लिखा की शादी करके फस गया मेरा यार और एक और प्रशंसक ने लिखा की ऐसी बीवी से पीटने का मजा ही कुछ और है। आपको बता दें कि इस वीडियो पर बॉलीवुड जगत के कई बड़े जाने-माने सितारों ने में रिएक्ट किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

Image Source: mid-day.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह कबीर खान के निर्देशन वाली फिल्म “83” में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 कि विश्व कप जीत पर निर्मित है। इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को अगले साल 10 अप्रैल को भारतीय सिनेमाघरों पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा साकिब सलीम और आर बद्री, हार्डी संधू चिराग पाटील, पंकज त्रिपाठी, अम्मी विर्क और साहिल खट्टर भी अपनी प्रमुख भूमिका निभाएगें। फिल्म को भारत की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। फिल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलगु भाषा में रिलीज किया जाएगा। मनोरंजन से जुड़ी ताजा खबरों के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here