Chunky Pandey | जब शोक सभा में आने के लिए Chunky Pandey को हुए थे 5 लाख ऑफर.

Chunky Pandey: जानिए क्या थी वजह, क्यों 5 लाख का ऑफर मिला?

Chunky Pandey
Times of India

Chunky Pandey– जैसे की आपको पता ही बॉलीवुड स्टार को लेकर फेंस के दिल में हमेशा प्यार बना रहता है. कई फेंस तो अपना स्टैट्स ऊपर रखने के लिए अपनी शादी पार्टियों में स्टार को बुलाते है. जिनके लिए वह अच्छा खासा खर्च भी करते है. ऐसे में एक वाकया जब सामने आया जब किसी ने अपनी शोक सभा में किसी स्टार को रोने-धोने के लिए बुलाया.

हम बात कर रहे है बॉलीवुड के एक जाने माने स्टार की जो है, हमारे चंकी पांडे जिनको एक सकस की मौत पर जाकर रोने-धोने के लिए पांच लाख का ऑफर आया था. 90 के दसक में चंकी पांडे को यह ऑफर मिला था. अपने एक इंटरव्यू में चंकी पांडे ने इस बात का जीकर किया, उन्होंने बताया के साल 2009 मे मुंबई के मुलैंड इलाके में रहाने वाले एक बिजनेस मैन के घर से यह अजीब सा ऑफर आया था.

Chunky Pandey
Times of India

जिसे सुनकर वह काफी हेरान हुए थे. उन्होंने आगे बताया की, बिजनेसमैन के घरवालों ने उनसे ये रिक्वेस्ट की थी कि वो उनकी शौक सभा में आए और थोड़ा रोना-धोना भी करें. ताकि बिजनेसमैन ने जिन लोगों से उधार लिया है वो ये समझ ले कि, उसने उनके पैसे मेरी किसी फिल्म में इनवेस्ट कर दिये है. उन्होंने बाते के उन्होंने तुरंत यह ऑफर ठुकरा दिया. लेकिन उनके परिवार के हालातो को देखते हुए.

उन्होंने अपनी जगह किसी और को उनके घर भेज दिया था. लेकिन उन्होंने उस एक्टर का नाम नहीं बताया. चंकी पांडे उर्फ सुयश शरद पांडे 59 साल के हो चुके हैं.

Chunky Pandey
Bollywood Hungama

26 सितंबर 1962 को जन्मे चंकी ने 1987 में पहलाज निहलानी की फिल्म ‘आग ही आग’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. यह फिल्म सुपरहिट रही और फिर उन्हें काम मिलने लगा. इसके बाद उन्होंने ‘तेजाब’ (1987) ‘खतरों के खिलाड़ी’ (1988),’ ‘जहरीले’ (1990) और ‘आंखें’ (1992) जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here