Commando 3 Box Office Collection Day 4: Review, Rating, Cast: टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bollywood Movie Commando 3 Box Office Collection Day 4, Commando 3 Movie Review, Rating, Cast, कमांडो 3 टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)

Bollywood Movie Commando 3 Box Office Collection Day 4, Commando 3 Movie Review, Rating, Cast, कमांडो 3 टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal)
Image source-Zee news

Commando 3 Box Office Collection: आपका एक बार फिर स्वागत है, आज हम बात करने वाले है कमांडो 3 (Commando 3) के चार दिनों के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में।साथ ही जानने वाले है की फिल्म ने अभी तक इंडियन बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से कितने करोड़ का कलेक्शन किया है ? आपकी के लिए बता दे की फिल्म 30 करोड़ में बन कर त्यार हुई है। कमांडो 3 (Commando 3) को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसी हफ्ते यानि 29 नवंबर 2019 को रिलीज़ किया गया था। वही आपको बता दे की फिल्म में आपको विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal), अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar) और गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) मुख्य भूमिका में देखने को मिलेंगे। इसके अलावा आपको बता दे की फिल्म को आदित्य दत्त (Aditya Datt) ने डायरेक्ट किया है।

1Commando 3 Movie Review, Rating and Cast

कमांडो 3 (Commando 3) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2000 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है, पुरे भारत में फिल्म को बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, यही कारण है की फिल्म काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फिल्म बेहतरीन एक्शन दिया गया है, यह भी कहा जा रहा है की यह फिल्म इस साल की बहेतरीन एक्शन फिल्मों में से एक हैं।

कमांडो 3 (Commando 3) फिल्म की स्टोरी उसमे यह साफ़ दिखाया गया है की किस प्रकार हिन्दू मुस्लिम और आतंकवाद के खिलाफ लड़ा गया है। आज फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुए कुल चार दिन हो चुके है। फिल्म ने इन चार दिनों में अपने कुल बज़ट से आधा कलेक्शन पूरा कर लिया है। जो फिल्म प्रोडक्रशन हाउस के लिए बेहद अच्छी बात है।

2Commando 3|Official Trailer|Vidyut, Adah, Angira, Gulshan|Vipul Amrutlal Shah|Aditya Datt|29 Nov

3Commando 3 Box Office Collection Day 4

चलिए अब बात कर लेते है फिल्म के अब तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में, बता दे की फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस से 4.74 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की यह फिल्म उनके क़रीर की सबसे शानदार ओपनिंग करने वाली फिल्म बन चुकी है। वही फिल्म सेकंड डे का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन था, वो रहा था 5.64 करोड़ का, यह भी देखने को मिला की फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन 25% की बढ़ोतरी देखि गई।

तीसरे दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस उम्मीद से बेहतर कलेक्शन किया था। दर्शको की ओर से मिले शानदार रिव्यु से फिल्म का कलेक्शन में और तेज़ी देखी गई। जिसके चलते फिल्म ने दूसरे दिन के मुकाबले दुगनी कमाई की थी, बता दे की फिल्म ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। ओवरसीज मार्किट (Overseas Market) से फिल्म 4 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर लिया हैं। वही फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस (Worldwide Box Office) से 27 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है। चौथे दिन भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना राखी है, आज यानि 4 दिन फिल्म लगभग 3 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। आने वाले दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जानने के लिए हमारे साथ बने रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here