Mohammad shami: क्या क्रिकेटर मोहम्मद शमी को जेल जाना पड़ सकता है ?

जैसा कि आप सब ये बात बड़े अच्छे से जानते है कि, मार्च 2018 में मोहम्मद शमी की धर्म पत्नि हसीन जहां ने मोहम्मद शम्मी के खिलाफ कई आरोप लगाए थे जैसे कि मारना, पीटना, शाररिक छेड़छाड़ आदि।

Mohammad shami: आइए आज बात कर लेते है, इंडिया के फ़ास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की, जिन्होंने इंडियन क्रिकेट टीम से जुड़कर क्रिकेट खेल की हिस्ट्री में भारत को नंबर 1 पर संभाला हुआ है। लेकिन आज हम मोहम्मद शमी की पोस्टिविटी पर ना बात करके बल्कि उनकी नेगिटीवीटी पर बात करेंगे। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी काफी सुर्खियों में है, सुर्खिया पोस्टिविटी में ना होकर बल्कि नेगिटीवीटी में चल रही है। ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि 2 सिंतबर को औलीपुर कोर्ट ने शमी अहमद के खिलाफ एक गिरफ्तार वारंट जारी किया था। ऐसा किस लिए हुआ वो हम आपको आगे बताएंगे, लेकिन उससे पहले हम आपको बता देते है कि, जब सोशल मीडिया पर लोगो को ये खबर सुनने को मिली तो सभी के सभी हैरान रहे गए और सभी लोग मोहम्मद शमी को ट्विटर पर सवाल जवाब करने लगे।

चलिए अब शमी की गिरफ्तारी की बात कर लेते है। जैसा कि आप सब ये बात बड़े अच्छे से जानते है कि, मार्च 2018 में मोहम्मद शमी की धर्म पत्नि हसीन जहां ने मोहम्मद शम्मी के खिलाफ कई आरोप लगाए थे जैसे कि मारना, पीटना, शाररिक छेड़छाड़ आदि। इसके अलावा भी उन्होंने शमी पर काफी बड़े आरोप लगाए थे और साथ ही उस वक़्त हसीन जहां ने मोहम्मद शम्मी के खिलाफ एक केस भी दर्ज किया था। जिस पर काफी समय से करवाई चल रही है। इसके चलते सबसे चोकाने वाली बात तो ये थी कि, तारिक के दौरान जब भी कोर्ट मोहम्मद शम्मी को बुलाते तो वो कभी भी कोर्ट हाउस ने प्रेजेंट नही रहते थे।

ऐसा होने से अब कोर्ट ने मोहम्मद शम्मी के खिलाफ 2 सिंतबर को एक अरेस्ट वारंट तैयार कर दिया है और कहा है अगर 15 दिनों के अंदर शमी कोर्ट आकर सरेंडर नही करते है तो उन्हें फिर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अगर अभी की बात करे तो शमी इंडियन टीम के साथ वेस्टइंडीज मैच की सीरीज में काफी बिज़ी है। ये सब जानकर भी कोर्ट ने अपना फैसला सुनकर उनको 15 दिन में कोर्ट आने के लिए कहा गया है। जब पिछले साल उनकी पत्नी ने उनपर ये आरोप लगाए तो उन्होंने कहा था, की मुझ को फँसाया जा रहा है और ये सब किसी और की साज़िश है। अब सोचने वाली बात है की मोहम्मद शामी 15 दिनों के अंदर वापिस भारत आएँगे या नही। अगर नही आए तो उनको इस बार गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आगे की जानकारी मिलते ही हम यहाँ दर्शाएंगे , जिसे आप यहां पड़ सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here