COVID-19 Pandemic चलते हुए क्या Ranveer Singh की 83 OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी

Image Credit: Reliance Entertainment

नमस्कार दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि एक-एक करके सभी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज होने के कुछ ही दिनों बाद OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया जा रहा है। सबसे पहले अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज की गई और फिर सलमान खान की अंतिम को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।

लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि Ranveer Singh की 83 को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
बताना चाहते हैं कि रणवीर सिंह की 83 एक लंबे इंतजार के बाद 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में 3741 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था।

लेकिन आपको बताना चाहते हैं कि कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर लोग सिनेमा घर नहीं जा पा रहे। आपको बताना चाहते हैं कि यह फिल्म कपिल देव के जीवनी के ऊपर आधारित है। बताना चाहते हैं की रिलीज होने के 8 सप्ताह बाद ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने का फैसला किया गया है।

यदि करोना महामारी की वजह से बचे कुचे सिनेमाघर भी बंद हो जाते हैं तो फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द ही लाया जाएगा। रणवीर सिंह की 83 सबसे पहले 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होने वाली थी लेकिन देश में कोरोना बढ़ जाने की वजह से बॉलीवुड इंडस्ट्री पूरी तरीके से बंद हो गई थी।

कहानी की बात करें तो भारत के पहले वर्ल्ड कप को जीतने के इर्द गिर्द घूमती रहती है। फिल्म के रिलीज होने के पहले काफी अच्छे रिव्यू मिले थे लेकिन जितने अच्छे रिव्यू मिले थे सिनेमा हॉल में उतनी अच्छी कमाई नहीं हो पाई।

रिलीज होने के पहले बताया जा रहा था की रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका काफी अच्छे से निभाई है। यहां तक की दर्शक रणवीर सिंह का फिल्म में ढूंढने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हर जगह उन्हें कपिल देव ही नजर आ रहे थे। हालांकि अभी तक डेट सामने नहीं आई है कि OTT प्लेटफार्म पर रणवीर सिंह की 83 कब रिलीज की जाएगी लेकिन जल्द ही डेट सामने आ जाएगी। बॉलीवुड गॉसिप अपडेट जानने के लिए धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here