Cristiano Ronaldo | Super Hero Cristiano Ronaldo का संदेश | Soft Drinks को कहें ना

Cristiano Ronaldo: रोनाल्डो के दो शब्दों से ही कोका कोला की हालत खराब

Cristiano Ronaldo
FIFA

Cristiano Ronaldo– यूरोप में इन दिनों यूरो कप 2020 (UEFA Euro 2020) टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में ही पुर्तगाल के कप्तान ने सबसे ज्यादा बार यूरो कप में खेलने का रिकॉर्ड तोड़ दिया. लेकिन इससे पहले कि रोनाल्डो ये रिकॉर्ड तोड़ते, उन्होंने सॉफ्ट ड्रिंक के क्षेत्र में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी कोका-कोला (Coca-Cola) को अपने एक छोटे से काम से ही अरबों का झटका दे दिया.

 रोनाल्डो ने न तो कोई डील तोड़ी और न ही कंपनी को कोई धोखा दिया, बल्कि रोनाल्डो ने तो सिर्फ कोका-कोला की दो बोतलों को खुद से 2-3 फीट दूर खिसकाकर ही ये तूफान खड़ा कर दिया. उनका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. रोनाल्डो ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ ऐसा किया कि कोका कोला कंपनी के शेयर करीब 30 हज़ार करोड़ रुपये तक गिर गए और कंपनी को बहुत ही बड़ा झटका लगा.

Cristiano Ronaldo
The Guardian

कोका कोला 11 देशों में खेले जा रहे UEFA यूरो कप 2020 का ऑफिशियल स्पॉन्सर है. कोका कोला (Coca-Cola) ने अपनी ब्रैंड वेल्यू बढ़ाने के लिए सभी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोक की बोतलों को डिस्प्ले के तौर पर लगाने का फैसला लिया था. एक रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को जब यूरोप में 3 बजे स्टॉक मार्केट खुला तो उस वक्त कोका-कोला (Coca-Cola) के एक शेयर की कीमत 56.10 अमेरिकी डॉलर थी, लेकिन कुछ ही देर यह लुढ़ककर 55.22 डॉलर तक आ गया.

Cristiano Ronaldo
MARCA

पिछले वर्ष उन्होंने कहा था कि उन्हें इस बात से चिढ़ होती है कि वह फिटनेस को लेकर जितना सतर्क हैं, वैसा उनका बेटा नहीं करता. वह सॉफ्टड्रिंक पीता और कुरकुरे चिप्स खाता है जो उन्हें अच्छा नहीं लगता. रोनाल्डो ने कहा था कि ट्रेडमिल पर दौड़ने के बाद मैं कई बार अपने बेटे को कहता हूं ठंडे पानी में नहा लो लेकिन वो कहता है, डैडी बहुत ठंडा है पर चलो अभी वह दस साल का ही है. समझ जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here