CSK vs DC | CSK vs DC IPL 2021 Match Prediction

CSK vs DC: गुरु और चेले की होगी आज भिडंत.

CSK vs DC
InsideSport

CSK vs DC– आईपीएल 2021 का आगाज हो चुक्का और पहले ही मैच में विराट कोहली की RCB ने रोहित शर्मा की MI को करारी शिकस्त दे दी है. आज आईपीएल 2021 का दूसरा मैच होने जा रहा है. आज के दुसरे मुकाबले में आपको गुरु और चेले की भिडंत देखने को मिलेगी आज का मुकाबला CSK vs DC है. चेन्नई के कप्तान महेंदर सिंह धोनी और दिल्ली के नए कप्तान रिसभ पन्त के बिच आज कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.

आईपीएल में तीन बार चेम्पियन रही CSK और पिछले साल की फ़ाइनलईस्ट दिल्ली के बिच का मुकाबला आसान नहीं होने वाला है. हमेशा धोनी को अपना गुरु कहने वाले पन्त आज अपने ही गुरु के सामने कप्तानी करते नजर आयेंगे. आज का मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. आइये आपको बताते है की चेन्नई की प्लेयिंग 11 क्या हो सकती है.

CSK vs DC
TOI

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेयिंग 11

रॉबिन उथप्पा, ऋतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसीस, सुरेश रैना, एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, कृष्णप्पा गौतम.

दिल्ली कैपिटल की प्लेयिंग 11

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, शिमरोन हेटमेयर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा.

दिल्ली की टीम श्रेयस अय्यर की गैरमौजूदगी में नए कप्तान के साथ उतरेगी. यही नहीं उसके दो मुख्य तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और एनरिच नोर्त्जे भी पहला मुकाबला नहीं खेलेंगे. IPL की पिच पर अब तक दोनों टीमें कुल 23 बार टकराई हैं, जिसमें 15 बार धोनी के धुरंधर विजयी रहे हैं तो 8 मौकों पर दिल्ली के वारे-न्यारे हुए हैं. भारतीय सरजमीं पर दोनों टीमें 18 बार आमने सामने हुई हैं. इनमें 13 बार CSK विजयी रही है, जबकि सिर्फ 5 में ही दिल्ली का दम दिखा है. मुंबई में मैच के दौरान आसमान साफ रहने का अनुमान है.

तापमान 28 से 33 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है. पिच एक बार फिर बल्लेबाजों की मददगार हो सकती है. 2019 में यहां सात मैचों में से 4 में बाद में बल्लेबाजी करने वाली टीम जीती है. 2 में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को जीत मिली है. अब गुरु धोनी जीतेंगे या चेला पंत, ये तो मुंबई के वानखेड़े मैदान पर होने वाले मुकाबले के बाद ही पता चलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here