CSK vs SRH | CSK vs SRH dream11 team prediction | जानिये किसकी जीत है पक्की आज.

CSK vs SRH: धोनी चाहेंगे आज नंबर वन पर आना.

CSK vs SRH
Sportskeeda

CSK vs SRH CSK vs SRH dream11 team prediction– आईपीएल के सीजन का आज का मुकाबला CSK vs SRH के बिच खेला जायेगा. अगर आज धोनी की CSK जीत जाती है तो वह पॉइंट टेबल पर फिर से नंबर वन की पोजीसन पर चली जाएगी. और अगर आज का मैच SRH जीत जाती है तो वह अपना इस सीजन का दूसरा मैच जीतेगी और सायद पॉइंट टेबल पर चार या पांच नंबर के स्थान पर आ सकती है.

CSK vs SRH
Sportstar-The Hindu

इस सीजन का आज का मुकाबला दिल्ली के स्टेडियम में खेला जायेगा. इस समय चेनई की टीम एक शानदार फॉर्म में है, और दुपलेसी की फॉर्म पिछले मैच में काफी शानदार रही है जिससे की चेन्नई की जीत होना जयादा मजबूती रखती है. CSK की टीम इस सीजन में सिर्फ पहला मुकाबला ही हारी थी, उसके बाद उसने सिर्फ जीत की ले ही पकड़ी है, उसके बाद CSK की टीम लगातार चार मैच जीत के 8 पॉइंट के साथ पॉइंट टेबल पर दुसरे स्थान पर मोजूद है. इसी तरह अभी हैदराबाद के 2 अंक हैं और जीत की स्थिति में उसके राजस्थान, पंजाब, कोलकाता और मुंबई के बराबर 4 अंक हो जाएंगे.

दोनों टीमों ने यहां 8-8 मैचों में से 6-6 में जीत हासिल की है. इस बार चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है क्योंकि टीम ने इस सीजन में अब तक हुए 5 में से 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. वहीं, हैदराबाद को 5 में से 4 मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी है. चेन्नई ने पिछले मैच में इमरान ताहिर को मौका दिया था जिन्होंने कमाल की गेंदबाजी की थी. दिल्ली की धीमी पिच पर इमरान बेहद कारगर साबित हो सकते हैं. हालांकि अगर मोईन अली फिट होते हैं तो उन्हें बाहर भी बैठना पड़ सकता है.

CSK vs SRH
Wisden

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन-

रितुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, मोईन अली, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर/कप्तान), सैम कर्रन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर

सनराईजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन-

डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, केदार जाधव, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, जगदीश सुचित, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here