Dabangg 3 vs Good News Box Office Collection, Review & Cast: किस फिल्म ने मारी बॉक्स ऑफिस पर बाज़ी ?

Good News/Good Newwz Movie Review, Rating, Budget, & Cast | Good News/Good Newwz Box Office Collection, गुड न्यूज़ रिव्यु, गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन।

Good News/Good Newwz Movie Review, Rating, Budget, & Cast | Good News/Good Newwz Box Office Collection, गुड न्यूज़ रिव्यु, गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Dabangg 3 vs Good News Box Office Collection: आज हम बात करने वाले है, इस साल की दो बड़ी फिल्मो के बारे में। एक तरफ है सुपर स्टार सलमान खान की दबंग 3 (Dabangg 3) फिल्म और दूसरी तरफ है खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़। आज हम आपको बताने वाले है दोनों फिल्मों का टोटल बजट कितना है ? साथ ही आपको बातएंगे की दोनों फिल्मो में से कौन पहले दिन सबसे अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली है ? इसके अलावा आपको दोनों फिल्म से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बाते बातएंगे। कमेंट करके बताए की आपको दोनों फिल्मों में से किस फिल्म का ज्यादा इंतज़ार है ?

Good News/Good Newwz Movie Review, Rating, & Cast

सबसे पहले हम बात करने वाले है अक्षय कुमार और दिलजीत दोशांज की फिल्म गुड न्यूज़ के बारे, तो आपको बात दे की गुड़ न्यूज़ (Good Newws) फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 27 दिसंबर को रिलीज़ किया जायेगा। गुड न्यूज़ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे राज मेहता (Raj Mehta) ने डायरेक्ट किया है, वही करण जौहर (Karan Johar) ने फिल्म को प्रोडूस किया है। स्टार कास्ट में हमे अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और किआरा आडवाणी (Kiara Advani) देखने को मिलेंगी।

गुड़ न्यूज़ (Good News) फिल्म का ट्रेलर फिल्म के रिलीज़ से पहले सुपर-डुपेर हिट हो चूका है। यह सिलसिला यही नहीं थमा बल्कि फिल्म के चार गाने भी सुपर हिट साबित हुए है। इस से अंदाज़ा गया है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होने वाली है, अक्षय कुमार के फिल्म में होने से फिल्म के हिट होने की सम्भावना और अधिक बड़ जाती है। अक्सय कुमार ने इस साल लगातार तीन सुपर हिट फिल्म बॉलीवुड इंडस्ट्री को दी है, और अब 2019 खत्म होने के आखरी में आ रही है गुड न्यूज़।

Good News/Good Newwz Movie Budget

कॉस्ट ऑफ़ प्रोडक्शन (Cost Of Production) 55 करोड़ का है। बता दे की फिल्म में अक्षय ने फीस नहीं ली है, बल्कि उन्होंने फिल्म के प्रॉफिट के कुछ शेयर लिए है। फिल्म के प्रमोशन के लिए 25 करोड़ रूपये खर्च किये गए है। गुड न्यूज़ फिल्म का टोटल बजट 80 करोड़ का हो चूका है। बता दे की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए, केवल 120 करोड़ का कलेक्शन करना होगा।

Good Newwz – Trailer 2 | Batra v/s Batra | Akshay, Kareena, Diljit & Kiara | Raj Mehta | 27th Dec

Good News/Good Newwz Box Office Collection

गुड़ न्यूज़ (Good News) फिल्म ने रिलीज़ से पहले अपने कुल बजट से अधिक का कलेक्शन कर लिया है। दरसल फिल्म के सैटेलाइट राइट 45 करोड़ के बीके है, वही डिजिटल राइट 30 करोड़ के बीके है। म्यूजिक राइट 15 करोड़ के बिके है। इसी के चलते फिल्म ने अपने सभी राइट्स को बेच कर 90 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। दबंग 3 (Dabangg 3) फिल्म के रिलीज़ होने के कारण फिल्म को 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया जायेगा। जिस प्रकार गुड न्यूज़ फिल्म का बझ लोगो के बिच बना हुआ है, उसके मुताबिक फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 30 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। Dabangg 3 Read More………..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here